trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12011232
Home >>जयपुर

Jaipur Fake Doctor News : अस्पताल में निकला फर्जी डॉक्टर, Doctor रूम में बैठ मरीजों से कर रही थी खिलवाड़

Jaipur Fake Doctor : बस्सी उप जिला अस्पताल में इलाज आज भी व्यवस्था पुराने ढर्रे पर चल रही है. आज भी गरीब मरीज और असहाय इलाज के नाम पर ठगे जा रहे हैं.

Advertisement
Jaipur Fake Doctor News : अस्पताल में निकला फर्जी डॉक्टर, Doctor रूम में बैठ मरीजों से कर रही थी खिलवाड़
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 14, 2023, 10:09 PM IST

Jaipur Bassi Fake Doctor News: राजस्थान में निजाम बदलने की तैयारी के बीच जयपुर से बड़ी खबर है. राजधानी जयपुर के बस्सी उप जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर का पता चला है. 

बस्सी उप जिला अस्पताल में इलाज आज भी व्यवस्था पुराने ढर्रे पर चल रही है. आज भी गरीब मरीज और असहाय इलाज के नाम पर ठगे जा रहे हैं. राज्य में अवैध रूप से खुलकर मौत का अड्डा चलाया जा रहा है और उसमें बिना डिग्री वाले मुन्ना भाई एमबीबीएस टाइप के लोग इंसानी जान से खिलवाड़ कर रहे हैं.

जी हां, बस्सी उप जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर मरीजों का इलाज कर रहे हैं. यहां डॉक्टर के रूम में बैठ मरीजों को धड़ल्ले से दवाएं लिखी जा रही है. ये सारा खेल महिला डॉक्टर के तौर पर तैनात फर्जी डॉक्टर मरीजों को दवाईयां दे रही है.

हद तो तब हो गई जब तैनात फर्जी डॉक्टर के बारे में पूछा गया तो उप जिला अस्पताल इंचार्ज डॉ विजेंद्र मीणा भी बचाव में उतर आये और कहा कि वहां ड्यूटी पर तैनात कैंप में गई हुई थी. इसलिए उन्होंने डॉक्टर से पूछकर दवा लिख दी. जबकि डॉक्टर ने उस महिला को निजी काम के लिए रख रखा हैं.  

ये भी पढ़ें- Baran: जुआ और सट्टा रोकने के लिए MLA राधेश्याम बैरवा ने फोन पर SP की लगाई क्लास, CI को भी दिए निर्देश

जब पता चला कि यहां मौजूद डॉक्टर के पास ना तो डिग्री है और ना इस अस्पाताल में ये कोई डॉक्टर है. अस्पताल के ही दूसरे डॉक्टर ने उसे पकड़ा तो कहने लगी कि आप इस बारे ने मैम से बात कर लो. 

ऐसे में सबाल उठता है कि क्या अब स्वास्थ्य विभाग इस पर कोई एक्शन लेगा या अभी किसी अनहोनी का इंतजार करेगा.

Read More
{}{}