trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12341613
Home >>जयपुर

Jaipur: नशेड़ी ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जमकर मचाया उत्पात, CCTV फुटेज वायरल

राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा कस्बे में नशेड़ियों द्वारा उत्पात मचाने के मामले बढ़ते जा रहे है. बीती रात भी एक नशेड़ी ने नशे की हालत में कस्बे के राजकीय उपजिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ कर दी. वही उपचार कर रहे चिकित्साकर्मियों से मारपीट कर दी. 

Advertisement
jaipur news
Stop
Pradeep Soni|Updated: Jul 18, 2024, 01:51 PM IST

Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा कस्बे में नशेड़ियों द्वारा उत्पात मचाने के मामले बढ़ते जा रहे है. बीती रात भी एक नशेड़ी ने नशे की हालत में कस्बे के राजकीय उपजिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ कर दी. वही उपचार कर रहे चिकित्साकर्मियों से मारपीट कर दी. 

इस दौरान बीच बचाव के लिए आए अन्य चिकित्साकर्मियों से भी नशेड़ी ने हाथापाई की. घटना का वीडियो इमरजेंसी वार्ड में लगे CCTV कैमरे में कैद हुआ है. घटना को लेकर चिकित्साकर्मियों में रोष व्याप्त हो गया. उन्होंने चिकित्सालय प्रभारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. 

जानकारी के मुताबिक बीती रात नर्सिंगकर्मी पवन सारण, बुद्धिप्रकाश शर्मा ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान पुलिसकर्मी वार्ड 18 निवासी हरिनारायण को नशे की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे और उसे अस्पताल में छोड़कर चले गए. नशेड़ी हरिनारायण ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उत्पात मचाना शुरू कर दिया. उसने नशे की हालत में नर्सिंग कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी. 

CCTV कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि नशेड़ी हरिनारायण उपचार कर रहे नर्सिंगकर्मी पर थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. साथ ही काउंटर के पास खड़े चिकित्साकर्मी से भी मारपीट की.

Read More
{}{}