trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12144029
Home >>जयपुर

Jaipur Crime News:बाल सुधार गृह की दीवार तोड़ भागे 20 बच्चे,लॉरेंस गैंग पर लगा भगाने का आरोप!

Jaipur Crime News:राजधानी के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित बाल सुधार गृह के कमरे की दीवार तोड़कर बाल अपचारियों के भागने के मामले में पुलिस अब तक 11 बाल अपचारियों को दस्तयाब कर चुकी है.

Advertisement
Jaipur Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 06, 2024, 06:45 PM IST

Jaipur Crime News:राजधानी के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित बाल सुधार गृह के कमरे की दीवार तोड़कर बाल अपचारियों के भागने के मामले में पुलिस अब तक 11 बाल अपचारियों को दस्तयाब कर चुकी है. वहीं इस पूरे मामले में बाल सुधार गृह के स्टाफ की भारी लापरवाही सामने आई है. घटना के समय मौके पर कोई भी स्टाफ मौजूद नहीं था. सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

मंगलवार रात करीब 8 बजे ट्रांसपोर्ट नगर इलाके के सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुधार गृह से फरार हुए 20 में से 12 बाल अपचारियों को पकड़ लिया गया है. इस पूरे घटनाक्रम को लॉरेंस गैंग से जोड़कर देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि बाल अपचारियों को भगाने में लॉरेंस के गुर्गे का हाथ है.

12 फरवरी को भी लॉरेंस के एक गुर्गे समेत 22 नाबालिग बाल सुधार गृह से फरार हो गए थे. इन दोनों घटनाओं को देखते हुए पुलिस भी यही आशंका जता रही है की लॉरेंस का गुर्गा नाबालिगों को मिलाकर गैंग बना रहा है.सूत्रों की मानें तो मंगलवार की रात बाल सुधार गृह से भागे बाल अपचारियों का संबंध 12 फरवरी को भागने वाले नाबालिगों से है.

लॉरेंस के गुर्गे ने ही यहां पर अपनी गैंग बनाई है. लॉरेंस का गुर्गा 12 फरवरी को भागने के बाद से पुलिस की पकड़ में नहीं आया. कल जो लड़के भागे वह लॉरेंस के गुर्गे के सम्पर्क में थे. पुलिस को आशंका है कि ये लोग बाहर निकल कर अपनी गैंग बना रहे हैं. 

लॉरेंस के गुर्गे ने बाल सुधार गृह में रहते हुए कई जानकारी इन नाबालिगों को दी थी.उनके तलाश में पुलिस की कुछ टीमें हरियाणा भी गई हुई हैं. वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे अन्य बाल अपचारियों की तलाश में पुलिस टीम लगातार जुटी हुई है. इस पूरे प्रकरण में किन-किन लोगों की भूमिका है इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें:Jaipur News: DMD रोग से ग्रसित बच्चों की समस्याओं का होगा समाधान,जयपुर में बनेगा 'सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर ट्रीटमेंट ऑफ रेयर डिजीज'

Read More
{}{}