trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12281431
Home >>जयपुर

Jaipur Crime News:भाभी और देवर के बीच खूनी संघर्ष, भतीजा और भतीजी को उतार मौत के घाट, फिर ट्रेन के आगे कूद....

Jaipur Crime  News:राजधानी के झोटवाड़ा थाना इलाके में देर रात एक दिल दहला देने वाली वारदात घटित हुई, जहां घरेलू विवाद के चलते देवर ने चाकू से भाभी और भतीजा–भतीजी पर जानलेवा हमला कर दिया.

Advertisement
Jaipur Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 06, 2024, 10:01 AM IST

Jaipur Crime  News:राजधानी के झोटवाड़ा थाना इलाके में देर रात एक दिल दहला देने वाली वारदात घटित हुई, जहां घरेलू विवाद के चलते देवर ने चाकू से भाभी और भतीजा–भतीजी पर जानलेवा हमला कर दिया. वारदात में गंभीर घायल 11 वर्षीय दिव्यांशी और 1 साल के मासूम सूर्य प्रताप की मौत हो गई. 

वहीं महिला शकुंतला उर्फ बेबी कंवर का गंभीर अवस्था में इलाज जारी है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर रघुवीर ने भी देर रात कनकपुरा के पास ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली. यह पूरा घटनाक्रम झोटवाड़ा थाना इलाके के लक्ष्मी नगर में घटित हुआ. वारदात के वक्त घर पर शकुंतला और उसकी बेटी दिव्यांशी व बेटा सूर्य प्रताप मौजूद थे. 

शकुंतला के पति लक्ष्मण सिंह उस वक्त नौकरी पर मौजूद थे. तभी शकुंतला का देवर रघुवीर सिंह हाथ में चाकू लेकर घर में घुसा. जिसने दिव्यांशी और सूर्य प्रताप का गला चाकू से काटा. उसके बाद शकुंतला के पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर तीनों को लहूलुहान अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गया. 

चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा गेट बाहर से बंद था. जब लोगों ने गेट खोला तो मकान के अंदर का नजारा देकर वह दंग रह गए. अलग-अलग कमरों में मां और बेटा–बेटी पर हमला किया गया था और तीनों ने अपनी जान बचाने को लेकर संघर्ष किया. 

शकुंतला खुद अपने बच्चों को बचाने के लिए उन्हें घसीटते हुए गेट तक लेकर आई लेकिन गेट बाहर से बंद था. जिसके चलते पूरे घर के अंदर फर्श पर खून ही खून बिखर गया. लोगों ने तुरंत पुलिस को वारदात की सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों गंभीर घायलों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. 

जहां पर चिकित्सकों ने दिव्यांशी को मृत घोषित कर दिया वहीं देर रात इलाज के दौरान सूर्य प्रताप की भी मौत हो गई. वही शकुंतला की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है जिसका इलाज जारी है. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर बैठ फरार हुए हत्यारे रघुवीर ने भी देर रात कनकपुरा के पास ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली. 

इस पूरी वारदात को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो रील्स भी अपलोड की थी. जिसमें उसने बाय-बाय हमेशा के लिए लिख अपना एक वीडियो डाल आज की रात आखिरी रात की बात कही थी. प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि रघुवीर और उसके भाई लक्ष्मण के बीच में पारिवारिक विवाद चल रहा था. रघुवर की पत्नी भी काफी लंबे समय से ससुराल छोड़ अपने मायके में ही रह रही थी. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:मोदी कैबिनेट में राजस्थान से इस जाट नेता को मिल सकती है जगह

Read More
{}{}