trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11897368
Home >>जयपुर

Jaipur Crime: प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी प्रेमिका ने लगाया मौत को गले,चाकू से काटा एक दूसरे का गला

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के लोहामंडी के पास जंगल में खून से लथपथ  हालत में युवक युवती मिलने से हड़कंर मच गया. लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर मामले की छानबीन शुरू की.

Advertisement
Jaipur Crime
Stop
Pradeep Soni|Updated: Oct 02, 2023, 07:41 PM IST

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के लोहामंडी के पास जंगल में खून से लथपथ युवक- युवती को देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई..तो वहीं पूरे इलाके में  सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलने पर हरमाड़ा SHO हिम्मत सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने  युवक और युवती को  तुरंत अस्पताल भिजवाया जहां अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका ज्योति सैनी ने दम तोड़ दिया तो,  वहीं प्रेमी युवक का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है.

 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक और युवती के बीच  प्रेम प्रसंग का मामला होने की बात सामने आई है. युवक और युवती दोनों पड़ोस के ही रहने वाले हैं. समोवारा की दोपहर दोनों को कार में सवार होकर वे लोहा मंडी इलाके में पहुंचे. जहां एक सुनसान जंगल में  एक - दूसरे का चाकू से गला काट लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की. फिलहाल अभी  उनकी खुदखुशी करने का कारण सामने नहीं आया है. पुलिस युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है, जिससे उससे मामले में आगे की जानकारी ली जा सके.

गौरतलब है पुलिक की शुरूआती जांच में मृतिका की पहचान ज्योति सैनी के रूप में हुई है ,जो किसी निजी स्कूलों में पढ़ाती हैं. तो वही घायल प्रेमी का नाम किशन सैनी बताया जा रहा है. जो मैकेनिक का काम करता है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी  हुई है.

ये भी पढ़िए-

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

 

Read More
{}{}