trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11479803
Home >>जयपुर

जयपुरः मुंडोता की पहाड़ी पर झाड़ियों में लटकता मिला महिला का शव, माया देवी के रूप में हुई शिनाख्त, गुमशुदगी का दर्ज था मामला

मुंडोता पहाड़ीः जयपुर के कालवाड़ थाना में दर्ज गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है, शव की शिनाख्त माया देवी के रूप में हुई है.  

Advertisement
जयपुरः मुंडोता की पहाड़ी पर झाड़ियों में लटकता मिला महिला का शव, माया देवी के रूप में हुई शिनाख्त, गुमशुदगी का दर्ज था मामला
Stop
Pradeep Soni|Updated: Dec 10, 2022, 03:20 PM IST

मुंडोता पहाड़ीः राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके के मुंडोता पहाड़ी पर शुक्रवार देर शाम को एक महिला का शव झाड़ियों में लटका मिला. शव मिलने की सूचना पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार महिला के गले पर एक प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थीऔर महिला का शव झाड़ियों में लटका हुआ था. शव की हालत देखकर प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई है.

मृतका की शिनाख्त माया देवी पत्नी पहलाद सहाय निवासी धायलों की ढाणी चंद्रपुरा के रूप में हुई है. महिला 2 दिसंबर को हरमाड़ा थाना इलाके के मुंडोता चंद्रपुरा से लापता हुई थी. महिला के जेठ अर्जुन ने 3 दिसंबर को हरमाड़ा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 6 बजे मुंडोता पर एक चरवाहे ने झाड़ियों में शव लटका होने की ग्रामीणों को सूचना दी, शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर कालवाड़ व हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल टीम को सूचना देकर मौके पर बुलाया. 

पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद शव को झाड़ियों से बाहर निकाला. महिला के गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी थी और महिला का शव झाड़ियों के लटका हुआ मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस हत्या का मामला मानकर जांच करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Vs Satish Poonia: आखिर क्यों राहुल गांधी नहीं दे रहे सतीश पूनिया के सवालों का जवाब? ये है असली वजह, फिर भी दाग रहे सवाल

 

 

Read More
{}{}