trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12213678
Home >>जयपुर

Jaipur News: चौमूं के कालाडेरा में पानी की समस्या को लेकर हंगामा,धरने पर बैठी आक्रोशित महिलाएं

Jaipur News: चौमूं के कालाडेरा में पानी की समस्या को लेकर हंगामा हुआ है, करीब एक सप्ताह पहले भी समस्या को लेकर हुआ था विरोध-प्रदर्शन.सरपंच के घर के बाहर विरोध जताया गया है. 

Advertisement
चौमूं के कालाडेरा में पानी की समस्या को लेकर हंगामा.
Stop
Pradeep Soni|Updated: Apr 20, 2024, 04:12 PM IST

Jaipur News: जयपुर जिले के कालाडेरा कस्बे में गर्मी शुरू होते ही पानी की त्राहि-त्राहि शुरू हो गई.पानी की समस्या को लेकर आज सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया,और पानी की समस्या को लेकर कालाडेरा सरपंच अशोक शर्मा के घर के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.आक्रोषित महिलाओं ने सरपंच के खिलाफ नारेबाजी की और धरने पर बैठ गई.

  पानी की समस्या समाधान करने की मांग की थी

सूचना मिलने पर कालाडेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित महिलाओं से समझाइश का प्रयास किया गया. लेकिन आक्रोशित लोग अपनी बात पर अड़े रहे. पानी की समस्या का समाधान करने की मांग करने लगे. कालाडेरा कस्बे में करीब एक सप्ताह पहले भी पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर प्रशासन को चेतावनी देते हुए पानी की समस्या समाधान करने की मांग की थी,लेकिन एक सप्ताह का समय गुजर गया.

 विरोध जताते हुए नारेबाजी करने लगे

 उसके बावजूद भी अभी तक ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं हुआ. इसी को किसी को आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार सुबह स्थानीय सरपंच कालाडेरा के घर के बाहर पहुंचे और विरोध जताते हुए नारेबाजी करने लगे.

 सूचना मिलने पर जलदाय विभाग के सहायक अभियंता अभय चौहान व कनिष्ठ अभियंता ज्योति सैनी भी मौके पर पहुंचे.लेकिन ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को भी खरी-खोटी सुनाई और नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में दूसरे चरण का चुनाव 26 को, इन 2 सीटों पर मिल सकती है कांग्रेस को कड़ी चुनौती

 

Read More
{}{}