Home >>जयपुर

Chomu: सार्वजनिक प्याऊ की भूमि पर बिना पत्थर गढ़ी निर्माण कार्य शुरू, तहसीलदार ने रूकवाया काम

Chomu: राजस्थान के जयपुर जिले के सामोद कस्बे के बन्दोल कस्बे में सार्वजनिक प्याऊ की भूमि को लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है. 

Advertisement
बिना पत्थर गढ़ी निर्माण कार्य शुरू
Stop
Pradeep Soni|Updated: Sep 18, 2022, 07:37 PM IST

Chomu: राजस्थान के जयपुर जिले के सामोद कस्बे के बन्दोल कस्बे में सार्वजनिक प्याऊ की भूमि को लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है. स्थानीय ग्रामीणों ने बिना पत्थर गढ़ी के आदेश से निर्माण शुरू करने की शिकायत उपखंड अधिकारी और तहसीलदार को की है, जिस पर तहसीलदार सज्जन लाटा ने पटवारी को मौके पर भेजकर निर्माण कार्य रूकवाया और मौका फर्द रिपोर्ट तैयार की है.

तहसीलदार ने कहा कि अगर बिना पत्थर के आदेश के निर्माण कार्य किया जाएगा तो कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी. इस भूमि को बचाने के लिए सामोद के लोग पैदल मार्च भी कर चुके है. विधायक रामलाल शर्मा भी इस भूमि को बचाने के लिए लगातार कोशिश में जुटे है. 

यह भी पढ़ें - गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

सुबह भी स्थानीय लोगों ने विधायक रामलाल शर्मा को बिना पत्थर गढ़ी के भूमि पर बाउंड्री निर्माण कार्य शुरू होने की शिकायत की थी, जिस पर विधायक ने भी अधिकारियों से बातचीत कर उक्त भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे, जिस पर तहसीलदार ने इस पूरे मामले को लेकर गंभीर मानकर पटवारी को मौके पर भेजकर फर्द रिपोर्ट तैयार करवाई और निर्माण कार्य रूकवाया है.

खबरें और भी हैं...

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Weather Update Today: राजस्थान में करवट बदल रहा मौसम, कोहरे की चादर से ढका प्रतापगढ़, मौसम हुआ सुहाना

Interesting Facts: शराब पीने से पहले क्यों बोलते हैं लोग Cheers, जानकर हो जाएंगे Shock

{}{}