trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11930743
Home >>जयपुर

Jaipur: करधनी इलाके में गोली मारकर की गई आशीष कुमावत की हत्या, पेट से निकली बुलेट

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेत मामला सामने आया है. राहगीरों को आशीष लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला, ऐसे में लोगों ने एक्सीडेंट केस समझ उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. 

Advertisement
Jaipur: करधनी इलाके में गोली मारकर की गई आशीष कुमावत की हत्या, पेट से निकली बुलेट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 26, 2023, 07:07 AM IST

Jaipur News: राजधानी के करधनी थाना इलाके में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेत मामला सामने आया है. 38 वर्षीय मृतक आशीष कुमावत खातीपुरा के कुमावतबाड़ी का रहने वाला था और नगीना का काम किया करता था. बुधवार को सुबह मृतक घर से काम के लिए बाइक पर सवार होकर निकला था और तभी करधनी थाना इलाके में खिरनी फाटक के पास कालवाड़ रोड की सर्विस लेन पर गोली मार उसकी हत्या कर दी गई. 

राहगीरों को आशीष लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला, ऐसे में लोगों ने एक्सीडेंट केस समझ उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में किए गए एक्सरे में आशीष के पेट में बुलेट लगी होने की पुष्टि हुई. जिस पर अस्पताल प्रशासन की ओर से पुलिस औ आशीष के परिजनों को सूचना दी गई. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

 

पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें बाइक सवार दो युवक तेजी से आशीष के पास से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और आशीष सड़क पर गिरता हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस बाइक सवार बदमाशों का आईडेंटिफाई करने का प्रयास कर रही है. वहीं मृतक के परिजनों और स्थानीय लोग हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

परिजनों ने किया प्रदर्शन
मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने शव को खातीपुरा तिराहे पर ले जाकर जाम लगा प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें घर के पास गली में ही रोक लिया. इसके बाद बड़ी तादाद में स्थानीय लोग और परिजन घर के बाहर ही शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं पुलिस के अधिकारी समझाइश की कोशिश कर रहे हैं. परिजन और स्थानीय लोगों का आरोप है कि पास में ही रहने वाला एक व्यक्ति काफी लंबे समय से मृतक को परेशान कर रहा था और कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका था. मृतक का भाई एक राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. फिलहाल प्रकरण में पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है.

Read More
{}{}