trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11485773
Home >>जयपुर

जयपुरः राजस्थान के नामी बुनकरों की कला को मिला मंच, उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने हैंडलूम प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

जयपुर में पांच दिवसीय हैंडलूम वस्त्र प्रदर्शनी आज से शुरू, उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने किया हैंडलूम प्रदर्शनी का उद्घाटन.

Advertisement
उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने किया हैंडलूम प्रदर्शनी का उद्घाटन.
Stop
Ankit Tiwari|Updated: Dec 14, 2022, 07:41 PM IST

Jaipur: राजस्थान के बुनकर और लिपियों के लिए उद्योग विभाग की ओर से बड़ी पहल की गई है. प्रदेश भर के खास उत्पादों की बिक्री के लिए मंच मुहैया करवाया गया है. पांच दिवसीय हैंडलूम वस्त्र प्रदर्शनी की आज से शुरू हुई है.
उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने हैण्डलूम प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस अवसर पीआर राजसिको चेयरमैन राजीव अरोड़ा, ACS उद्योग वीनू गुप्ता, हैंडलूम कॉरपोरेशन की चेयरमैन मनीषा अरोड़ा सहित अधिकारी मौजूद रहे. प्रदर्शनी में नेशनल अवार्डी और उत्कृष्ट बुनकरों द्वारा तैयार हैण्डलूम वस्त्रों की बिक्री होगी. 

जयपुर में राजस्थान स्टेट हैण्डलूम डवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के परिसर में 14 से 18 दिसम्बर तक होगा हैण्डलूम प्रदर्शनी-कम सेल का आयोजन होगा. डिजाईनर कोटा डोरिया, जरी, हैण्ड ब्लॉक प्रिन्टेड एवं सिल्क साड़ियां, डे्रस मेटेरियल, सांगानेरी, बगरू प्रिन्टेड बेडशीट्स, बाड़मेरी अजरख बेडशीट्स, कलात्मक दोहर, जयपुरी रजाई, दरियां, फैशनेबल कुर्तें, प्लाजो, शर्ट्स बिक्री होंगे.

ये भी पढ़ें- चौरासी में नवजात की मौत का सदमा नहीं सह पाई प्रसूता, खबर सुनते ही हो गई अचेत, फिर हमेशा के लिए कह गई अलविदा!

 

Read More
{}{}