Home >>जयपुर

फुलेरा में तिरंगा रैली में अंदरूनी राजनीति, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ हुए नाराज

तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ रेनवाल पहुंचे, लेकिन सांसद राठौड़ को दिए हुए समय से पहले तिरंगा रैली को विधायक द्वारा रवाना कर दी गई. 

Advertisement
फुलेरा में तिरंगा रैली में अंदरूनी राजनीति, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ हुए नाराज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 14, 2022, 08:39 AM IST

Phulera: जयपुर के फुलेरा के रेनवाल में अमृत महोत्सव के तहत भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष के द्वारा तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. इस तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ रेनवाल पहुंचे, लेकिन सांसद राठौड़ को दिए हुए समय से पहले तिरंगा रैली को विधायक द्वारा रवाना कर दी गई. वहीं, राठौड़ कुछ समय के लिए एक निजी होटल में ठहरे और पार्टी के आईटी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सांसद राज्यवर्धन सिंह वापस लौटे. 

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रेनवाल कस्बे में भाजपा मंडल के मुख्य सानिध्य में आयोजित की गई तिरंगा रैली में आपसी अंदरूनी राजनीति से सांसद राज्यवर्धन सिंह नाराज होकर वापस लौट गए.  

भाजपा पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं में चर्चा रही स्थानीय विधायक के चहेते लोगों ने ही सांसद को कार्यक्रम से दूर किया है. जानकारी के अनुसार, पहले तिरंगा रैली का पूर्व निर्धारित समय दोपहर बाद तीन बजे का था, लेकिन मौसम परिवर्तन से बारिश होने पर कार्यक्रम को पांच बजे का कर दिया गया था और इसी समय सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर रेनवाल आने वाले थे, लेकिन उनके आने से पहले ही तिरंगा रैली को रवाना कर दिया गया.

इससे नाराज होकर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर कस्बे के एक निजी होटल में आईटी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चले गए. इस वाकए को लेकर कई प्रकार की कस्बे में चर्चाएं चल रही हैं. सांसद के प्रिय कार्यकर्ताओं का भी कहना है कि इस प्रकरण को लेकर सांसद नाराज हो गए. 

क्या कहना है इनका 
अभिनय प्रकाश सारदा, राज्यवर्धन सिंह फैंस क्लब एवं पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा कि सांसद राठौड़ रेनवाल में तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए आए थे. उनको शाम 5:00 बजे का समय दिया गया था, लेकिन 5:00 बजे से पहले ही रैली को रवाना कर दिया गया. जैसे ही उनको सूचना मिली कि सांसद राठौड़ रेनवाल में पहुंच गए हैं, उस समय तिरंगा रैली को रवाना किया गया. इस बात से खफा होकर सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने एमएम होटल में पार्टी के आईटी सदस्यों की मीटिंग लेने के बाद रवाना हो गए. 

इनका क्या कहना है 
बनवारी लाल प्रजापत, संगठन महामंत्री भाजपा ने कहा कि मुझे अध्यक्ष ने ग्रुप में मैसेज डालने का आदेश दिया था. मैंने उसके अनुसार ही ग्रुप में मैसेज डाला कि सांसद और विधायक दोनों ही पहुंच गए हैं. इसके बाद अध्यक्ष और ऑर्गेनाइजर के मध्य कुछ बात हुई और उस बात को लेकर सांसद राठौड़ वापस लौट गए. 

यह भी पढ़ेंः Video: बीकानेर में हिजाब पहने लड़कियां मदरसे से तिरंगा लेकर निकलीं, बोलीं- मेरी जान तिरंगा है

पदाधिकारी का कहना है 
लक्ष्मीकांत तोतला, भाजपा मंडल अध्यक्ष रेनवाल ने कहा कि सांसद साहब आए जरूर थे, लेकिन उन्होंने एमएम होटल में कुछ देर के लिए ठहराव किया था और कार्यक्रम अन्य स्थान पर होने की वजह से वो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए और वापस लौट गए. 

Reporter- Amit Yadav 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Video: बीकानेर में हिजाब पहने लड़कियां मदरसे से तिरंगा लेकर निकलीं, बोलीं- मेरी जान तिरंगा है

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

{}{}