trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12003504
Home >>जयपुर

Jaipur: गोविंदगढ़ थाना इलाके में सड़क के किनारे शव मिलने मचा हड़कंप, परिजन धरने पर बैठे

Jaipur news: गोविंदगढ़ थाना इलाके में सड़क के किनारे मिले शव से इलाकें में मचा हड़कंप. पुलिस एक्सीडेंट और हत्या के एंगल पर कर रही जांच. परिजनों ने चार-पांच लोगों के खिलाफ नामजद  हत्या का मामला दर्ज करवाया. 

Advertisement
गोविंदगढ़ थाना
Stop
Pradeep Soni|Updated: Dec 10, 2023, 01:35 PM IST

Jaipur news: गोविंदगढ़ थाना इलाके में सड़क के किनारे मिले शव से इलाकें में मचा हड़कंप. पुलिस एक्सीडेंट और हत्या के एंगल पर कर रही जांच. परिजनों ने चार-पांच लोगों के खिलाफ नामजद  हत्या का मामला दर्ज करवाया. कल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. लेकिन अब परिजन चौमूं के सरकारी अस्पताल के सामने  धरने पर बैठ गए हैं. परिजान आरोपियों की गिरफ्तारी और आर्थिक मुआवजे की मांग कर रहें हैं. मृतक रोहित वर्मा अमरसर के हनुतपुरा गांव निवासी था. मामले को गोविन्दगढ़ पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. 

शव मिलने से संसनी 
जयपुर ग्रामीण के गोविंदगढ़ थाना इलाके में निवाणा गांव में सड़क के किनारे युवक का शव मिलने के मामले में परिजनों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. परिजनों ने चार-पांच लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला गोविंदगढ़ पुलिस थाने में दर्ज कराया है. अब परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और आर्थिक मुआवजा की मांग को लेकर चौमूं के सरकारी अस्पताल में धरना दे रहे हैं.

परिजन धरने पर बैठे
 जानकारी के मुताबिक कल सुबह निवाणा गांव में सड़क के किनारे शव मिलने की सूचना पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. मृतक की पहचान रोहित वर्मा के रूप में हुई थी, जो अमरसर थाना इलाके के हनुतपुरा गांव का रहने वाला था.  पुलिस ने कल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया था.

पुलिस द्वारा जांच शुरु 
पोस्टमार्टम के बाद भी शव अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा हुआ था. आज परिजन आर्थिक मुआवजे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं.  फिलहाल पुलिस मामले को लेकर समझाइश कर रही है. जानकारी के मुताबिक परिजनों ने नामजत के खिलाफ पुलिस के तरिर दी है. पुलिस को सड़क के किनारे शव देखे जानें की घटना का पता चला तो पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया.

यह भी पढ़ें:कोटा में फिर से टूटा एक पिता का सपना! लाडली ने उठाया ऐसा कदम की पौरों तले खिसकी जमीन

Read More
{}{}