trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11332272
Home >>जयपुर

कांग्रेस के वॉर सेंटर में बंद कमरे में 2 घंटे हुई माकन-डोटासरा की अहम मुलाकात, बाद में रमेश मीणा भी पहुंचे

Congress Politics: जयपुर में कांग्रेस के वॉर सेंटर में बंद कमरे में 2 घंटे प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की अहम मुलाकात हुई. जहां बाद में मंत्री रमेश मीणा भी पहुंचे.

Advertisement
कांग्रेस के वॉर सेंटर में बंद कमरे में 2 घंटे हुई माकन-डोटासरा की अहम मुलाकात, बाद में रमेश मीणा भी पहुंचे
Stop
Shushant Pareek|Updated: Sep 02, 2022, 10:11 PM IST

Congress Politics: कांग्रेस की सियासत में मचे घमासान के बीच राजस्थान की सियासत भी एकाएक तल्ख हो चली है. अटकलों के गर्म बाजार के बीच दिल्ली से लेकर राजधानी जयपुर में बैठकों का दौर जारी है. इसी बीच जयपुर पहुंचे प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने हाल ही में जयपुर में 7 अस्पताल रोड पर बने वॉर सेंटर में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा से बंद कमरे में मुलाकात की. इसी बीच कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा भी वहां पहुंच गए. हालांकि बताया गया कि यह बैठक दिल्ली में 4 सितंबर को कांग्रेस की तरफ से रखी गई महंगाई हटाओ रैली की तैयारियों को लेकर की गई.

रैली की तैयारियों के लिए प्रदेश दौरे पर आए प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कांग्रेस के वॉर रूम में पीसीसी डोटासरा के साथ बंद कमरे में 2 घंटे चर्चा की. चर्चा के दौरान रैली की तैयारियों और भारत जोड़ो अभियान पर राजस्थान की अधिक से अधिक भागिदारी के लिए रोडमैप तैयार किया गया. इससे पहले प्रभारी अजय माकन ने कल देर रात तक मुख्यमंत्री गहलोत और पीसीसी चीफ़ के साथ साथ लम्बी बैठक कर सत्ता संगठन को लेक़र फ़ीड्बैक लिया. आज प्रभारी माकन ने अस्पताल मार्ग के कांग्रेस के वॉर रूम में पीसीसी चीफ डोटासरा के साथ बैठक की.

दो घंटे हुई इस बैठक में राजस्थान से अधिक से अधिक भीड़ जुटाने पर फोकस किया गया. इस दौरान मंत्री रमेश मीना ने भी दोनों नेताओं से मुलाकात की. पूर्वी राजस्थान से भीड़ जुटाने के टारगेट को लेकर मीना से चर्चा की गई. बैठक के बाद मंत्री रमेश मीना और पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि राजस्थान से बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता दिल्ली जाएँगे. बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी माकन ने कहा कि सिर्फ रैली की तैयारियां और आगामी दिनों में भारत जोड़ो अभियान पर चर्चा हुई है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः जयपुर में बदल रहा है रेस्ट्रोरेंट कल्चर, निवेशकों का बढ़ रहा रूझान

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

Read More
{}{}