trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11313703
Home >>जयपुर

Jaipur : हाई प्रोफाइल पार्टी पर रेड, 13 लड़कियों समेत 84 अरेस्ट, कैश और गाड़ियां जब्त

Jaipur : गिरफ्तार किए गये लोगों में कर्नाटक पुलिस का एक इंस्पेक्टर, बेंगलुरु का एक तहसीलदार और एक कॉलेज प्रोफेसर भी शामिल है , जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Jaipur : हाई प्रोफाइल पार्टी पर रेड, 13 लड़कियों समेत 84 अरेस्ट, कैश और गाड़ियां जब्त
Stop
Sharad Purohit|Updated: Aug 22, 2022, 12:34 PM IST

Jaipur : जयपुर में अवैध हुक्का बार के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है. ज्योति नगर थाना इलाके के TOKYO बार कैफ़े में अब पुलिस ने दबिश दी है. मौके पर 1 दर्जन हुक्के के तंबाकू फ्लेवर मिले हैं. पुलिस ने हुक्का बार के मालिक पुनीत अरोड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इधर शिप्रापथ थाना इलाके में BOHEMIAN कैफे पर भी पुलिस ने कार्रवाई की है और हुक्के और तंबाकू प्फेवर को बरामद किया गया है. पुलिस ने कैफे के मालिक नितिन लालवानी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि कल राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में सीएसटी के इंचार्ज खलील अहमद के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई की गई थी. इस कार्रवाई के तहत जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में अवैध रूप से संचालित अंतर राज्य कसीनो में डांस बार गिरोह का पर्दाफाश किया गया था.

पूरे मामले को लेकर एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सीएसटी को इनपुट मिला था कि 20 अगस्त को एक डांस पार्टी होनी है, पुलिस ने जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में स्थित फार्म हाउस सायपुरा बाग में  दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया.

पुलिस की इस कार्रवाई में 9 हुक्का, 21 जोड़ी ताशपत्ती, 7 टेबल, 44 अंग्रेजी शराब, 66 बियर बोतल, 14 लग्जरी कार, 1 ट्रक, 23 लाख 71 हजार 408 रुपए मौके से बरामद किए गए. एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि इस पूरे मामले में इवेंट संचालक समेत 71 आरोपियों से 13 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है.

पूरे मामले में मानव तस्करी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं उन्होंने बताया कि  लगातार कार्रवाई जयपुर के अलग-अलग इलाकों में जारी है. सभी एसएचओ और जवानों को ये निर्देशित किया गया है कि कहीं पर भी हुक्का बार या अन्य तरह की गतिविधियां संचालित होती है तो मानव तस्करी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए.

 इस पूरे मामले में कर्नाटक पुलिस का एक इंस्पेक्टर, बेंगलुरु का एक तहसीलदार और एक कॉलेज प्रोफेसर को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

(कंटेंट- दामोदर प्रसाद)

ये भी पढ़ें : Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता
ये भी पढ़ें : Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है
जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}