trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11373991
Home >>Rajasthan Entertainment

बीवी ने करवाई पति की उसकी गर्लफ्रेंड से शादी, लोग बोले- वाह! किस्मत हो तो ऐसी

आंध्र प्रदेश के तिरुपति के अंबेडकर नगर में रहने वाले कल्याण की दूसरी शादी 28 सितंबर को उसकी शादी गर्लफ्रेंड नित्याश्री से मंदिर में हुई है. खास बात यह है कि कल्याण की यह शादी उसकी बीवी विमला की आंखों के सामने उसकी मौजूदगी में हुई. 

Advertisement
बीवी ने करवाई पति की उसकी गर्लफ्रेंड से शादी, लोग बोले- वाह! किस्मत हो तो ऐसी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 30, 2022, 10:30 AM IST

Jaipur: पति, पत्नी और वो की तमाम कहानियां-किस्से आपने देखे भी होंगे और सुने भी होंगे लेकिन इसके साथ ही यह भी सुना और देखा होगा कि इन सबके पीछे खूब लाठी-डंडे चलते हैं. कई जगहों पर तो खून-खराबे तक की नौबत आ जाती है. 

पति-पत्नी को एक-दूसरे के अफेयर की खबर मिलते ही घर में कलेश शुरू हो जाता है.. मारपीट से लेकर तलाक तक की नौबत आ जाती है. पति-पत्नी को एक-दूसरे का अफेयर फूटी आंखों नहीं सुहाता है लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें एक बीवी ने खुद अपने पति की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से करवाई है. उससे भी ज्यादा खास बात तो यह है कि अब तीनों ही एक साथ रहेंगे.

यह भी पढे़ं- आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

बीवी की इजाजत के साथ गर्लफ्रेंड से की शादी
हैरान करके रख देने वाला यह मामला आंध्र प्रदेश से आया है. आंध्र प्रदेश के तिरुपति के अंबेडकर नगर में रहने वाले कल्याण की दूसरी शादी 28 सितंबर को उसकी शादी गर्लफ्रेंड नित्याश्री से मंदिर में हुई है. खास बात यह है कि कल्याण की यह शादी उसकी बीवी विमला की आंखों के सामने उसकी मौजूदगी में हुई. बता दें कि कल्याण सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और यूट्यूब के लिए वीडियोज बनाता है.

कैसे हुई थी कल्याण की पहली बीवी विमला से मुलाकात
जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया के जरिये कल्याण और विमला की पहचान हुई थी. दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी. उससे पहले कल्याण का अफेयर विशाखापत्तनम की टिक-टॉक इंफ्लुएंसर नित्याश्री से था. दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे. कुछ वजहों के चलते दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. विमला से शादी के बाद कल्याण उसके संग वीडियोज बनाने लगा और धीरे-धीरे दोनों को पॉपुलैरिटी मिलने लगी.

उसके यह वीडियोज एक्स गर्लफ्रेंड नित्याश्री तक पहुंचे तो यह वापस कल्याण से मिलने आ गई. दोनों को पुराना प्यार याद आ गया और शादी प्लान करने लगे. इस बारे में जब कल्याण ने विमला से बात की तो उसने कहा कि पति की खुशी उसके लिए सबकुछ है और वह दोनों की शादी के लिए राजी भी हो गई. शादी के बाद तीनों काफी खुश हैं और एक ही घर में मिलकर रह रहे हैं.

कानून के बारे में भी जान लीजिए
कल्याण, विमला और नित्याश्री की की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. पर बता दें कि कानून में हिंदू धर्म के मुताबिक पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी लड़की से शादी को कानूनी नहीं माना जाएगा. ऐसा करने वाले लोग एक्स्ट्रा-मैरिटल या लिव-इन की कैटेगरी में आते हैं.

Read More
{}{}