trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11905060
Home >>जयपुर

Rajasthan: RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का साफ संदेश, कहा- मंत्रियों और विधायकों को चुनावों में प्रचार के लिए गांवो में घुसने नहीं देंगे

Hanuman Beniwal News : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मेरी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपील है कि छात्र संघ चुनाव करवाने के लिए सकारात्मक निर्णय ले. अन्यथा राजस्थान के युवा आपकी सरकार के मंत्रियों और विधायकों को आगामी विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए गांवो में नहीं जाने देंगे.

Advertisement
Rajasthan: RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का साफ संदेश, कहा-  मंत्रियों और विधायकों को चुनावों में प्रचार के लिए गांवो में घुसने नहीं देंगे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 07, 2023, 10:27 PM IST

RLP, Hanuman Beniwal News : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान में छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग को लेकर RLP ने छात्र हितों के संरक्षण के लिए लोकतांत्रिक रूप से आंदोलन किया. जयपुर के विद्याधरनगर स्टेडियम में हुई छात्र अधिकार युवा हुंकार महारैली में राजस्थान सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री बी डी कल्ला ने कमेटी गठन करके छात्र संघ चुनाव करवाने की दिशा में सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया.

राजस्थान में छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर बोले-  सांसद हनुमान बेनीवाल

बावजूद इसके सरकार कमेटी का गठन करने से ही मुकर गई, उच्च शिक्षा मंत्री छात्रों के साथ किए गए वादे से मुकर गए और मंत्री जी खुद के  ठिकानों पर हुई ईडी की कार्रवाई पर स्पष्टीकरण देने में व्यस्त हो गए. उच्च शिक्षा मंत्री के ऐसे रवैए से यह भी अंदेशा जाहिर हो रहा है की वो ED की कार्रवाई से बचने के लिए भाजपा का दामन थाम सकते है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पहले ममता भूपेश और मंत्री मुरारी लाल मीणा का विरोध, क्या दौसा में है कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी

चुनाव करवाने के लिए सकारात्मक निर्णय ले- हनुमान बेनीवाल

इसलिए इन परिस्थितियों में वो छात्र हितों का संरक्षण कैसे कर पाएंगे यह अपने आप में उच्च शिक्षा मंत्री पर बड़ा सवालिया निशान है, छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग पर भाजपा ने अपनी मौन सहमति कांग्रेस सरकार को दे दी इसलिए सत्ता पक्ष इस निर्णय पर कायम रहा. मेरी मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत से अपील है की छात्र संघ चुनाव करवाने के लिए सकारात्मक निर्णय ले. अन्यथा राजस्थान के युवा आपकी सरकार के मंत्रियों और विधायकों को आगामी विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए गांवो में नहीं जाने देंगे !

सरकार के मंत्रियों और विधायकों को गांवो में नहीं जाने देंगे- हनुमान बेनीवाल

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं  सचिन पायलट (Sachin Pilot)  से भी पूछना चाहता हूं की छात्र हितों से जुड़े इस महत्पूर्ण मामले पर आप खामोश क्यों है ? क्या आप छात्र संघ चुनाव करवाने के पक्षधर है या नहीं इस पर भी आप जवाब दे, क्योंकि आप भाषणों में तो युवाओं के लिए बड़ी बड़ी बाते करते नजर आते है.

Read More
{}{}