Home >>जयपुर

विधानसभा चुनाव: गुजरात में इस बार परिणाम चौंकाने वाले होंगे, AAP पिक्चर से गायब- गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर तीखा प्रहार किया है. गुजरात चुनाव से पहले गहलोत ने कहा कि इस बार गुजरात के परिणाम चौंकाने वाले होंगे क्योंकि अब तक की सबसे बड़ी सत्ता विरोधी लहर गुजरात में हैं. 

Advertisement
विधानसभा चुनाव: गुजरात में इस बार परिणाम चौंकाने वाले होंगे, AAP पिक्चर से गायब- गहलोत
Stop
Sushant Pareek|Updated: Nov 23, 2022, 09:36 PM IST

जयपुर: गुजरात विधानसभा चुनाव होने में एक सप्ताह का समय बाकी है. सियासी दलों के प्रचार प्रसार चरम पर हैं. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. गहलोत ने कहा कि इस बार के चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे. गुजरात की जनता मौजूदा सरकार से तंग आ चुकी है. सत्ताधारी दल को लेकर एंटी इनकंबेंसी जोरों पर है. जनता बदलाव चाह रही है. लिहाजा इस बार के चुनाव परिणाम अप्रत्याशित होने वाले हैं.   

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सारा काम छोड़कर वहां पर चुनावी रैलियों और प्रचार करना पड़ रहा है. पूरी केंद्र सरकार आज गुजरात में बैठी हुई, क्योंकि सबसे बड़ी सत्ता विरोधी लहर गुजरात में है. गहलोत ने बताया कि मोदी और शाह की कलई इस चुनाव में खुलने वाली है. जनता ने बीजेपी को उखड़ाने का मूड पूरी तरह बना लिया है. 

यह भी पढ़ें: सरदारशहर उपचुनाव: होम वोटिंग के लिए कलेक्टर और पर्यवेक्षक ने लिया जायजा, कल से मतदान शुरू 

केजरीवाल के कई रूप देखे जा चुके हैं- गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत ने इस दौरान आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर भी तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिस तरीक़े से आम आदमी पार्टी ने हिमाचल चुनाव में अपना स्टैंड बदला है ये कोई नई बात नहीं है. हिमाचल में आम आदमी पार्टी पूरी पिक्चर से ग़ायब हो गई है. इसकी वजह क्या है ये भी केजरीवाल से पूछना चाहिए कि क्या भाजपा को फायदा देने के लिए आम आदमी पार्टी हिमाचल चुनाव से नदारद है.गुजरात में आम आदमी पार्टी जिस तरीके से चुनावी मैदान में उतरी थी वो भी यह ठंडा पड़ गया है. सीएम ने कहा कि आप संयोजक पर तंज कसते हुए कहा कि इससे पहले भी हमने केजरीवाल के कई रूप देखे हैं. 

शाहीन बाग की घटना के वक़्त भी केजरीवाल ग़ायब हो गए थे. सवाल यही है कि क्या पर्दे के पीछे आम आदमी पार्टी और भाजपा में कोई गेम चल रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा दोनों ही चुनाव में राजस्थान की योजनाओं का ज़िक्र हुआ है राजस्थान ने जो योजनाएं जनता को दी है वो देश के अन्य राज्यों के लिए नज़ीर है.

यह भी पढ़ें: हैरिटेज नगर निगम: अपने ही बोर्ड के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस पार्षद, दी ये बड़ी चेतावनी

राहुल गांधी देश जोड़ने के लिए यात्रा कर रहे- गहलोत

राहुल गांधी के गुजरात चुनाव में चुनाव प्रचार को नहीं जाने के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा राहुल गांधी देश को जोड़ने की यात्रा पर निकले हैं, उनका मक़सद कोई एक राज्य का चुनाव नहीं बल्कि पूरे देश में शांति भाईचारा और सवाल का माहौल बनाना है. देश की असल मुद्दों महंगाई बेरोज़गारी सांप्रदायिकता के मुद्दे पर वो जनता को जागरूक करने निकले हैं. राहुल गांधी की यात्रा भले ही राजनीतिक नहीं हो लेकिन देश का संदेश और इसका मेसेज बहुत दूर तक जाएगा.

{}{}