trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11677176
Home >>जयपुर

GT vs DC Dream11 Prediction, Best Team: आईपीएल में GT vs DC के बीच कांटे की भिड़ंत आज, जानें अपनी संभावित ड्रीम-11

GT vs DC Dream11 Predictions, Best Team: आईपीलएल-2023 के 44वें मुकाबले में आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में  गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आमने-सामने होंगी. ऐसे में जानिए आपकी संभावित ड्रीम-11 क्या हो सकती है.  

Advertisement
GT vs DC Dream11 Prediction, Best Team: आईपीएल में GT vs DC के बीच कांटे की भिड़ंत आज, जानें अपनी संभावित ड्रीम-11
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: May 02, 2023, 01:40 PM IST

GT vs DC IPL 2023 Match 44 Probable XIs:  गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 44वें मैच में मुकाबला करेंगे. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) 8 मैचों में 6 जीत और 2 हार के साथ टेबल टॉपर हैं. वे कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने पिछले मैच में 179 रन का लक्ष्य अभिन्न करते हुए 7 विकेट से जीत हासिल कर चुके हैं. 

पहले गेंदबाजों ने जोश लिटल ( Josh Little) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की अगुवाई में एक शानदार प्रदर्शन पेश करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को एक नीचे स्तर के टोटल पर सीमित करने में सफल रहे. जवाब में, विजय शंकर (Vijay Shankar) ने अपनी अविश्वसनीय एक हाफ सेंचुरी बनाई जबकि टाइटन्स ने कुछ ओवर बचाकर टोटल को पार कर लिया. वे एक अच्छी तरह से संतुलित स्क्वाड की तरह लग रहे हैं और ऊंचाई को बनाए रखने के लिए उत्सुक होंगे.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शुरुआत में पांच हारों के साथ अपने अभियान की बुरी शुरुआत हुई है. वे कुछ जीतों के साथ वापस आ गए थे, लेकिन फिर उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) के खिलाफ अपने पिछले मैच में फिर से हार का सामना करना पड़ा जहां वे 9 रन से हार गए. वे 8 मैचों में सिर्फ 2 जीत हासिल करके टेबल के निचले हिस्से में हैं और यहां से हर मैच उनके लिए एक नॉकआउट मैच होगा. डेविड वॉर्नर (david warner) और कंपनी के भरोसे को बचाए रखने के लिए तुरंत बदलाव करने के लिए उत्सुक होंगे. जब ये दोनों टीमें पहली बार मिली थीं तो गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी.

पिच रिपोर्ट (Pitch Report):

यहां सतह बल्लेबाजी के लिए अच्छी होगी और शुरुआत में पेसर्स के लिए कुछ मदद होगी. पहले बल्लेबाजी करने के औसत स्कोर 170 है और दोनों टीम ड्यू की भूमिका होने के कारण बाद के हिस्से में चेसिंग को पसंद करेंगे.

संभाविते पर्लेइंग- 11 (PROBABLE PLAYING XI):-

गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans):

शुभमन गिल - Shubman Gill
एच एच पंड्या (सी) - HH Pandya (C)
डी ए मिलर - DA Miller
विजय शंकर - Vijay Shankar
आर टेवटिया - R Tewatia
व्रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर) - Wriddhiman Saha (wk)
रशीद खान - Rashid Khan
एम शमी - M Shami
जे लिट्टल - J Little
एम एम शर्मा - MM Sharma
नूर अहमद - Noor Ahmad

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals):

डेविड वॉर्नर (सी) - David Warner (C)
मनीष पांडे - Manish Pandey
एस एन खान - SN Khan
अक्सर पटेल - Axar Patel
एम आर मार्श - MR Marsh
रिपल पटेल - Ripal Patel
पी डी साल्ट (विकेटकीपर) - PD Salt (wk)
ए नोर्त्जे - A Nortje
के एल यादव - KL Yadav
मुकेश कुमार - Mukesh Kumar
इशांत शर्मा - Ishant Sharma

गुजरात और दिल्ली के लिए संभावित फैंटसी टीम (Gujarat Titans vs Delhi Capitals Fantasy Team) 

Read More
{}{}