trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11451017
Home >>Banswara

गढ़ी: नहर में तैरता मिला बुजुर्ग का शव, कस्बे में फैली सनसनी, पुलिस ने जांच की शुरू

Garhi, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के घलकिया गांव से गुजर रही नहर में एक बुजुर्ग का शव मिला है, जिसको ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया है और पुलिस को सूचना दे दी है.

Advertisement
गढ़ी: नहर में तैरता मिला बुजुर्ग का शव, कस्बे में फैली सनसनी, पुलिस ने जांच की शुरू
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 21, 2022, 01:57 PM IST

Garhi, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के घलकिया गांव से गुजर रही नहर में एक बुजुर्ग का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. ग्रामीणों ने डंडे के सहारे से नहर में पड़ी लाश को रोका और लाश को नहर से बाहर निकाला.

बता दें कि शव बुजुर्ग का है और उसके सर पर चोट के निशान भी है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. इसके साथ ही पुलिस अब शव की शिनाख्त में जुट चुकी है. अब जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर यह बुजुर्ग कौन था और किस वजह से उसकी मौत हुई. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून की अच्छी बारिश के बाद भी भूजल स्तर गिरा, 302 ब्लॉक में से 219 डॉर्कजोन

घलकिया गांव से गुजर रही नहर में घलकिया गांव से गुजर रही नहर में लोगों में सनसनी फैल गई. इस घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.फिलहाल ग्रामीणों ने डंडे के सहारे से नहर में पड़ी लाश को रोका और लाश को नहर से बाहर निकाल लिया है और पुलिस को भी सूचित कर दिया है, जिससे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Read More
{}{}