trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11995915
Home >>जयपुर

राजस्थान में हमारा वोट शेयर कम नहीं हुआ,ध्रुवीकरण करने में बीजेपी रही सफल- अशोक गहलोत

Rajasthan Former CM Ashok Gehlot Satatment: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में मीडिया से बात की है. गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने ये चुनाव अलग तरह से लड़ा है. फिर भी हमारा वोट शेयर ज्यादा है.

Advertisement
राजस्थान में हमारा वोट शेयर कम नहीं हुआ,ध्रुवीकरण करने में बीजेपी रही सफल- अशोक गहलोत
Stop
Shashi Mohan|Updated: Dec 05, 2023, 07:00 PM IST

Former CM Ashok Gehlot Satatment: जयपुर में पूर्व सीएम अशोक गहलोत हुए मीडिया से रूबरू.गहलोत बोले - हमारा वोट शेयर कम नहीं हुआ.पहले जो वोट शेयर था, वही वोट शेयर आया है.लेकिन हमारे जो निर्दलीय जीते हुए थे.उनका वोट शेयर बीजेपी की तरफ चला गया.बीजेपी ने यह चुनाव अलग तरीके से लड़ा. उन्होंने विकास की बात नहीं की.

सरकार के खिलाफ लहर नहीं थी

गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ा.तरह-तरह की अफवाह राजस्थान में चलाई गई.मेरा मानना था कि सरकार बन जाएगी.प्रदेश में सरकार के खिलाफ लहर नहीं थी.राजस्थान वह राज्य था.

ध्रुवीकरण करने में भाजपा सफल हुई

जहां सरकार के खिलाफ माहौल नहीं था.जबकि होता यह है, कि जहां सरकार होती है.वहां, माहौल सरकार के खिलाफ हो जाता है.हमने विकास और लोकल मुद्दों पर चुनाव लड़ा.ध्रुवीकरण करने में भाजपा सफल हुई.राजस्थान में बीजेपी ने 115 सीटें जीतकर बहुमत हासिल तो कर लिया लेकिन अभी तक सीएम फेस फाइनल नहीं हो सका है. हार के बाद कांग्रेस में चिंतन-मंथन का दौर जारी है. देखना होगा कि नई सरकार के गठन के बाद विपक्ष में मौजूद कांग्रेस कितनी टक्कर बीजेपी को दे पाती है. क्योंकि राजस्थान के जो नतीजे आए हैं, उससे कांग्रेस को काफी झटका लगा है. 

 

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Murder: रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने ली हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

Sukhdev Singh Gogamedi: कौन है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, जिसके खिलाफ दर्ज हैं इतने मामले,रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने दिया अंजाम

 

 

Read More
{}{}