trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11767069
Home >>जयपुर

World News: अपनी बहन को साथ लेकर जापान पहुंचे विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो, पाकिस्तान में बवाल

Bilawal Bhutto In Japan: पाकिस्तानी के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) की जापान यात्रा को लेकर इन दिनों पाकिस्तान में खूब बवाल हो रहा है. यह बखेड़ा विदेश यात्रा में बिलावल की बहन आसिफा भुट्टो जरदारी (Asifa Bhutto Zardari) के शामिल होने का बाद खड़ा हुआ है.  

Advertisement
World News: अपनी बहन को साथ लेकर जापान पहुंचे विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो, पाकिस्तान में बवाल
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Jul 05, 2023, 04:53 PM IST

Bilawal Bhutto In Japan: पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) इन दिनों अपने जापानी दौरे पर हैं. बताया जा रहा है कि Bilawal Bhutto  जापान की सरकार के निमंत्रण पर वहां पहुंचे हैं. इसके बारे में खुद उन्होंने ट्वीट करके बताया. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर कीं, उन्हें देखकर पाकिस्तानी भड़क गए. 

इस मुद्दे पर बखेड़ा तभी खड़ा हो गया, जब बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto Zardari) ने ट्वीट कर जापानी दौरे की जानकारी दी. दरअसल, वो अपनी बहन आसिफा भुट्टो जरदारी (Asifa Bhutto Zardari) को अपने साथ इस दौरे पर लेकर पहुंचे हैं. जिस पर विपक्ष और देश के लोगों भी सवाल खड़े किए हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि जापान टूर पर उन्होंने अपनी बहन को ले जाना जरूरी क्यों समझा. 

PTI ने खड़े किए सवाल

लोगों ने ये सवाल भी खड़े किए कि क्या भुट्टो सरकारी खर्चे पर परिवार को ट्रिप करा रहे हैं. इस मामले में विपक्षी दल PTI ने कहा कि देश डिफॉल्टर होने को है, और पॉलिटीशियन टैक्स देने वालों के पैसों से अपने परिवार को ऐश करा रहे हैं. 

विदेश मंत्री ने शेयर की आसिफा की तस्वीर

बता दें कि रविवार को Bilawal Bhutto ने खुद जापान दौरे के फोटोज ट्वीट किए थे, और लोगों को इसकी जानकारी दी थी. फोटोज को देखकर पाकिस्तानियों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इसी मुद्दे पर PTI नेता और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमजरान खान (Imjran Khan) के नजदीकी अली अवान (ali awan) ने एकत ट्वीट  करके सवाल उठाए कि क्या टैक्सपेयर्स के पैसों को ऐसे बर्बाद करना क्रूरता नहीं है...? 

आर्थिक बदहाली से गुडर रहा पाकिस्तान 

अली अवान (ali awan) ने ट्वीट में कहा कि ये उस देश के विदेश मंत्री हैं, जो अर्थव्यवस्था कंगाली की कगार पर खड़ा हुआ है. ये अपने कुनबे के साथ दुनियाभर में तफरीह कर रहे हैं. उन्होंन लिखा कि बिलाबल को लोकतांत्रिक मूल्य पसंद हैं, तो क्या वो बताएंगे कि आसिफा को किस हैसियत से विदेशी यात्राएं कराई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Read More
{}{}