trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11266716
Home >>जयपुर

खाद्य मंत्री के निशाने पर JDA के अधिकारी, खाचरियावास बोले- क्या ये सरकार से बड़े हैं..

प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्‌टे देने में आनाकानी करने और फाइलों को बेवजह अटकाने वाले कर्मचारी-अधिकारी अब खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के निशाने पर है.

Advertisement
खाद्य मंत्री के निशाने पर JDA के अधिकारी, खाचरियावास बोले- क्या ये सरकार से बड़े हैं..
Stop
Deepak Goyal|Updated: Jul 20, 2022, 09:42 PM IST

Jaipur: प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्‌टे देने में आनाकानी करने और फाइलों को बेवजह अटकाने वाले कर्मचारी-अधिकारी अब खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के निशाने पर है. खाचरियावास ने कर्मचारियों-अधिकारियों को राजधानी से बाहर का रास्ता दिखाने की चेतावनी दी है.

खाचरियावास ने कहा कि अगर कोई अधिकारी-कर्मचारी ये गलतफहमी में है कि उसे कोई नहीं हटा सकता है तो वह उसे दूर कर ले. दरअसल एक दिन पहले कांग्रेस के नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज सफाई, रोड लाइट और प्रशासन शहरों के संग अभियान में धीमी गति से पट्‌टे देने के मुद्दे पर धरना देकर बैठे थे. खाचरियावास ने कहा की नगर निगम ग्रेटर में हमारा बोर्ड नहीं हैं, लेकिन ऐसा नहीं की निकाय सरकार से बड़े हो गए हैं. नगर-निगम, जेडीए सरकार के सामने छोटे होते हैं. नगर निगम की मेहरबानी की जरूरत सरकार को नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम-किसान के लाभार्थी के लिए खुशखबरी, इस तारीख तक करा लें ई-केवाईसी का सत्यापन

अधिकारी गतलफहली निकाल दें-  खाचरियावास

नगर-निगम, जेडीए के अधिकारी गलतफहमी निकाले दें, कि वे काम नहीं करेंगे तो उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा. ऐसे कर्मचारियों-अधिकारियों को हम छोटी-छोटी नगरपालिकाओ में भेज सकते हैं. जब सरकार ने पट्‌टे जारी करने में हर तरह की छूट दे रखी है तो फिर अधिकारियों-कर्मचारियों को किस बात की परेशानी है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों के पास ये आखिरी मौका है और अब भी अगर उन्होंने अभियान के दौरान कोई लापरवाही बरती तो अब सीधे बाहर ही भेजा जाएगा.

उन्होंने कहा कि कई अधिकारी-कर्मचारी ऐसे है जो राजधानी में सालों से जमे हैं और वे ये सोचते हैं की इन्हे राजधानी से कोई हटा नहीं सकता. अब सरकार ऐसे अफसरों को जयपुर लाएगी, जिन्होने छोटी-छोटी नगरपालिकाओं में अच्छा काम किया और प्रशासन शहरों के संग अभियान में ज्यादा से ज्यादा पट्टे दिए हैं. 

Read More
{}{}