trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11201344
Home >>जयपुर

रेलवे यार्ड का फर्जी पास बना करता था चोरी, 20 टन एल्युमिनियम स्क्रैप बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार

रेलवे यार्ड से एल्युमिनियम स्क्रैप से भरे कंटेनर को चोरी करने के मामले का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपी कनकपुरा रेलवे यार्ड में ठेके पर काम करते थे. आरोपियों ने रेलवे यार्ड का फर्जी पास बनाकर कंटेनर को ले गए.

Advertisement
रेलवे यार्ड से एल्युमिनियम स्क्रैप से भरे कंटेनर को चोरी करने का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 29, 2022, 10:50 PM IST

Jaipur: राजधानी जयपुर की करधनी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने रेलवे यार्ड से एल्युमिनियम स्क्रैप से भरे कंटेनर को चोरी करने के मामले का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपी कनकपुरा रेलवे यार्ड में ठेके पर काम करते थे. आरोपियों ने रेलवे यार्ड का फर्जी पास बनाकर कंटेनर को ले गए. कंटेनर में लाखों रुपयों का एल्युमिनियम स्क्रैप भरा हुआ था.

आरोपियों ने स्क्रैप को भी भी कई इलाके में एक कबाड़ी को बेच दिया तो वहीं कंटेनर को भी कटवा कर खुर्द बुर्द कर दिया. थानाधिकारी बनवारी मीणा ने बताया कि आरोपी महिपाल सिंह ,विष्णु कुमावत, रामनिवास कुमावत को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- CM Gehlot ने एसएमएस स्टेडियम में निर्माण कार्यों का किया लोकार्पण, कहा-राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड की होगी शुरूआत

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से माल बेचने की एवज में मिले 11 लाख 75 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं. इधर पुलिस चोरी का माल खरीदने वाले कबाड़ी की तलाश कर रही है.

Read More
{}{}