trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11858920
Home >>जयपुर

मनचाही दुल्हन नहीं मिली तो युवक ने शिवलिंग का किया ये हाल

Trending news: मनचाही दुल्हन ना मिलने पर एक युवक ने मंदिर का शिवलिंग ही गायब कर दिया. मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.  

Advertisement
मनचाही दुल्हन नहीं मिली तो युवक ने शिवलिंग का किया ये हाल
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Sep 07, 2023, 04:34 PM IST

Trending news: मनचाही दुल्हन ना मिलने पर युवक इतना व्यथित हो गया, कि उसने भगवान शिव को ही इसका जिम्मेदार ठहरा दिया. बताया जा रहा है, कि युवक भगवान भोलेनाथ की खूब सेवा करता था. उसकी मन्नत थी, कि उसे मनचाही दुल्हम मिले. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ, तो उसने मंदिर का शिवलिंग गायब कर दिया.

कौशांबी में युवक ने गायब किया शिवलिंग

ये घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी की है. एक युवक रोज भगवान शिव के मंदिर में पूजा करता था, लेकिन शादी होते ही, उसने मंदिर से शिवलिंग गायब कर दिया. जब मंदिर प्रबंधक को इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने जांच के बाद पाया कि युवक ने भगवान से निराश होकर उन्हें मंदिर से कहीं दूर रख दिया था.

मंन्नत पूरी ना होने पर शिवलिंग किया गायब

बताया जा रहा है, कि मामला कौशांबी के चित्रकूट मार्ग पर कुम्हियांवा कस्बे का है. कस्बे में बहुत पुराना भैरव बाबा का मंदिर है. इसी मंदिर में भगवान भोलेनाथ का शिवलिंग भी स्थापित है. इसकी देख-रेख गांव के ही रहने वाले विजय बहादुर यादव और उनकी पत्नी किरण देवी करते हैं. किरण देवी मंदिर में पूजा की लिए जैसे ही मंदिर पहुंचीं, उन्होंने देखा कि गर्भगृह से शिवलिंग गायब है. उन्होंने इसके बारे में अपने पति को बताया. धीरे-धीरे इसकी खबर पूरे गांव लग गई.

मनचाही बीवी ना मिलने पर उठाया ये कदम

विजय बहादुर में शिवलिंग गायब होने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की. पूछताछ के बाद पुलिस को गांव के ही एक युवक छोटू पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने छोटू से पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को पता लगा कि छोटू ने ही शिवलिंग को गायब कर पास के बांस के झोपड़े में छिपा दिया था. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया, कि उसने मनचाही बीवी ना मिलने पर ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

देवर के हाथ-पैर बांधकर भाभी के साथ किया सामूहिक बलात्कार, बहुत दिनों से थी भाभी पर गंदी नजर

Read More
{}{}