trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11933420
Home >>जयपुर

Ed raid rajasthan: कांग्रेस नेता गिरीश पारीक के समर्थकों का ED दफ्तर के बाहर जमकर प्रदर्शन

Ed raid rajasthan: राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के विरोध में आज दोपहर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा ईडी कार्यालय जयपुर के बाहर विरोध प्रदर्शन गया. गिरीश पारीक के करीब 400 समर्थकों समेत सभी वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए.

Advertisement
Ed raid rajasthan: कांग्रेस नेता गिरीश पारीक के समर्थकों का ED दफ्तर के बाहर जमकर प्रदर्शन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 28, 2023, 08:47 AM IST

Ed raid rajasthan: राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के विरोध में आज दोपहर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा ईडी कार्यालय जयपुर के बाहर विरोध प्रदर्शन गया. इस प्रदर्शन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तथा हवामहल विधानसभा क्षेत्र के जुझारू कांग्रेस नेता गिरीश पारीक के करीब 400 समर्थकों समेत सभी वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए.

इस अवसर पर श्री पारीक के समर्थकों ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यहां ईडी की छापेमारी की, जिसकी हम सभी घोर निंदा करते हैं. साथ में उन्होंने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के पुत्र श्री वैभव गहलोत को ईडी का सम्मन देने का भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह के हथकण्डे से कांग्रेस को नहीं डरा सकती. कांग्रेस इससे डरने वाली नहीं है. गिरीश पारीक के सौकड़ों समर्थक इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. उन्होंने ईडी की छापेमारी की कार्रवाई की कड़ी निंदा की. साथ इस कार्रवाही के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: सीएम अशोक गहलोत ने कसा तंज, कहा- देश की सड़कों पर कुत्तों से ज्यादा ईडी वाले घूम रहे हैं

गौरतलब है कि राजस्थान में एक बार फिर पेपर लीक प्रकरण को लेकर प्रवर्तन निदेशालय एक्शन में है. गुरुवार को ईडी की टीम ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के ठिकानों पर छापा मारा, इसके बाद राजस्थान की सियासत में जमकर हड़कंप मच गया है.

Read More
{}{}