trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11290268
Home >>जयपुर

Jaipur छात्रसंघ चुनाव में दुष्यंत चौटाला कर सकते है एंट्री

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने छात्रसंघ चुनावों के जरिये राजस्थान में जगह तलाशना शुरू कर दिया है.  इसके अंतर्गत हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) का युवा संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन (इंसो) राजस्थान में छात्रसंघ चुनावों में उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगा.

Advertisement
Jaipur  छात्रसंघ चुनाव में दुष्यंत चौटाला कर सकते है एंट्री
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 11:39 PM IST

Jaipur: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने छात्रसंघ चुनावों के जरिये राजस्थान में जगह तलाशना शुरू कर दिया है.  इसके अंतर्गत हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) का युवा संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन (इंसो) राजस्थान में छात्रसंघ चुनावों में उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगा. यह घोषणा दुष्यंत चौटाला ने जयपुर में आयोजित युवा संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन के 20वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में की.

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

कार्यक्रम में दुष्यंत चौटाला ने कहा की, राजस्थान में युवाओं के साथ न्याय नहीं हो रहा है.  युवाओं को एकजुट करने और पार्टी से जोड़ते हुए उन्हें छात्रसंघ चुनावों में उतारा जाएगा. साथ ही आगामी विधानसभा चुनावो में भी पार्टी आगे आएगी. मानसरोवर स्थित निजी ऑडिटोरियम में इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स आर्गेनाईजेशन का 20वां स्थापना दिवस समारोह हुआ. 

समारोह में हरियाणा के उपमुख़्यमंत्री सहित इंशो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला, जजपा के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह सहित हरियाणा सरकार के मंत्री विधायक मौजूद रहें. साथ ही कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओ की भीड़ भी देखने को मिली. इस दौरान इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स आर्गेनाईजेशन के विस्तार को लेकर चौटाला ने कहा की, जेजेपी इंसो का विस्तार सभी राज्यों में कर रही है. इसी उद्देश्य के साथ राजस्थान में संघटन का विस्तार किया जा रहा है. 

राजस्थान में 26 अगस्त को होने जा रहे छात्रसंघ चुनावों में राजस्थान यूनिवर्सिटी सहित प्रदेश की बड़ी यूनिवर्सिटीज में अपने प्रत्याशी मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स आर्गेनाईजेशन का मूल उद्देश्य छात्रहितों की बात करना है. देश भर की यूनिवर्सिटी हो या कॉलेज जहां छात्र-छात्राएं अध्ययन करते हैं, उनको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हो. इसी के साथ ही छात्रों को मिलने वाले अधिकारों को लेकर यह आर्गेनाईजेशन काम करती है. जयपुर में पहला कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.

Reporter: Anoop Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}