trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11490748
Home >>जयपुर

दूदू: युवती का रेप करते-करते बनाया अश्लील वीडियो, बोला- नौटंकी की तो वायरल कर दूंगा

दूदू में आरोपी युवती का अश्लील वीडियो बनाकर और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पिछले कुछ महीने से युवती का शारीरिक शोषण निरंतर कर रहा था, जिससे युवती शारीरिक व मानसिक प्रताड़ित महसूस कर रही थी. 

Advertisement
दूदू: युवती का रेप करते-करते बनाया अश्लील वीडियो, बोला- नौटंकी की तो वायरल कर दूंगा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 18, 2022, 01:10 PM IST

Dudu, Jaipur News: जयपुर के दूदू पुलिस को बलात्कार के आरोपी हंसराज जाट को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. आरोपी हंसराज जाट ने युवती के अश्लील वीडियो बनाकर युवती को बदनाम करने की धमकी देकर युवती से पिछले कई महीने से देह शोषण कर रहा था.

पीड़ित युवती आरोपी से परेशान होकर आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर पीड़िता द्वारा दूदू थाने पर मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने मामले गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन कर आरोपी को धर दबोचा. 

दूदू थाना प्रभारी राम मिलन मीणा को बलात्कार के मामले में सफलता मिली है. बलात्कार के आरोपी हंसराज जाट को मूंगीथला से गिरफ्तार किया. दूदू थाना प्रभारी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ये सुपरविजन व सीओ जुल्फिकार अली के मार्गदर्शन में एक विशेष टीम का गठन कर आरोपी की तलाश जारी कर रखी थी. 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवती का अश्लील वीडियो बनाकर और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पिछले कुछ महीने से युवती का शारीरिक शोषण निरंतर कर रहा था, जिससे युवती शारीरिक व मानसिक प्रताड़ित महसूस कर रही थी. 

साथ ही, आरोपी अश्लील क्लिपिंग को सावर्जनिक कर युवती को बदनाम करने की धमकी भी दे रहा था, जिससे परेशान होकर युवती ने एक महीने पहले दूदू थाने पर मामला दर्ज करवाया गया था. पीड़ित युवती युवक द्वारा धमकी देने पर कई दिनों से सहमी हुई थी और किसी को कुछ बताने से भी डर रही थी. 

आरोपी द्वारा पीड़िता को धमकी की दी गई थी. इस मामले में किसी और या परिवार के लोगों के बीच खोलने पर आरोपी द्वारा अश्लील वीडियो क्लिप सार्वजनिक और वायरल कर दी जाएगी, जिससे पीड़िता आरोपी द्वारा कहे के अनुसार ही काम रही थी. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर जगह-जगह दबिश देकर आरोपी हंसराज जाट को गिरफ्तार किया. थाना प्रभारी ने बताया के विशेष टीम में थाने हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र दायमा, सुरेश बिजारणिया, भाग चंद ने आरोपी को पकड़ने में मुख्य भूमिका निभाई है. 

Reporter- Amit Yadav 

Read More
{}{}