trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11409735
Home >>जयपुर

दुखद: बस में दीए जलाकर सो रहे थे ड्राइवर और खलासी, आग लगने से दोनों जिंदा जले

बताया जा रहा है कि रात करीब 12 बजे के आसपास खलासी ने बस के भीतर ही दीए जला दिए. थोड़ी देर तक खलासी और ड्राइवर दोनों के बीच बातचीत हुई, उसके बाद दोनों को नींद आ गई.

Advertisement
दुखद: बस में दीए जलाकर सो रहे थे ड्राइवर और खलासी, आग लगने से दोनों जिंदा जले
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 25, 2022, 09:53 AM IST

नई दिल्ली: झारखंड में दिवाली की रात बस में सो रहे ड्राइवर और हेल्पर के जिंदा जलने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दीपावली की रात में दीए जलाकर दोनों गाड़ी के अंदर सोने चले गए, चालक और उपचालक गहरी नींद में सो रहे थे, तभी दीपक की चिंगारी भड़क गई और देखते ही देखते आग बस में फैल गई.

घटना रांची के लोअर बाजार थाना इलाके के खादगढ़ा बस स्टैंड की है. बताया जा रहा है कि रात करीब 12 बजे के आसपास खलासी ने बस के भीतर ही दीए जला दिए. थोड़ी देर तक खलासी और ड्राइवर दोनों के बीच बातचीत हुई, उसके बाद दोनों को नींद आ गई.

गहरी नींद में सो रहे थे ड्राइवर-हेल्पर

इधर दीए की आग पूरी बस में भड़क उठी. दोनों गहरी नींद में सोए हुए थे. इतना मौका नहीं मिल पाया कि बस से बाहर निकल पाए. ड्राइवर-हेल्पर दोनों जिंदा जल गए. घटना की सूचना मिलने के बाद दोनों परिवार में मातम का माहौल है. 

यह भी पढ़ें: Solar eclipse 2022: सूर्यग्रहण पर मेहंदीपुर बालाजी के पट बंद, बुधवार सुबह शुद्धिकरण के बाद शुरू होंगे दर्शन

दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू

सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाई. दोनों शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है. कागजी कार्रवाई के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा. इधर, लोअर बाजार थाना पुलिस मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले को हर एंगल से जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Chanakya Niti: जानिए कैसे अवगुण लगाते है इंसान की सफलता में ग्रहण

बांसवाड़ा में भीषण हादसा

गौरतलब है कि राजस्थान के बांसावाड़ा से मुंबई जा रही बस हादसे का शिकार हो गई थी.हादसे में 6 लोगों की मौत हो थी, वहीं, 13 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे, बस ने एक ट्रेलर को टक्कर मार दी थी, जिससे यह भीषण हादसा हुआ था.

Read More
{}{}