trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11212085
Home >>जयपुर

राज्यसभा चुनाव में डॉ सुभाष चंद्रा की होगी जीत - अर्जुनराम मेघवाल

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज दोपहर जयपुर पहुंचेंगे. साथ ही भाजपा विधायकों के अभ्यास वर्ग में 1 सत्र को संबोधित करेंगे. बीजेपी का दावा है कि 9 जून से पहले सभी विधायक होटल में आ जाएंगे.

Advertisement
राज्यसभा चुनाव में डॉ सुभाष चंद्रा की होगी जीत - अर्जुनराम मेघवाल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 08, 2022, 10:25 AM IST

Rajya Sabha elections : राज्यसभा चुनाव को अपनी-अपनी जीत के दावे सब कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने दावा किया कि राज्यसभा चुनाव में डॉ. सुभाष चंद्रा की जीत होगी. अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस में असंतोष की लहर हैं. ऐसे में बीजेपी के दोनों उम्मीदवारों की जीत तय है.

इधर बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी का आज तीसरा दिन है. बीजेपी के बाड़ेबंदी में पार्टी के कई  दिग्गज जामडोली के रिसोर्ट में पहुंच रहे हैं. जहां विधायकों से चर्चा की जाएगी. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी बाड़ेबंदी में विधायकों से चर्चा करेंगे. इसके अलावा सुधांशु त्रिवेदी अभ्यास वर्ग में 1 सत्र को भी संबोधित भी करेंगे. 

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज दोपहर जयपुर पहुंचेंगे. साथ ही भाजपा विधायकों के अभ्यास वर्ग में 1 सत्र को संबोधित करेंगे. बीजेपी का दावा है कि 9 जून से पहले सभी विधायक होटल में आ जाएंगे. बीजेपी के अभ्यास वर्ग में राज्यसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के भी आज पहुंचने का कार्यक्रम है.

कल पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी पहुंची. इसके अलावा  कल बीजेपी समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार डॉ. सुभाष चंद्रा भी करीब एक घंटे तक वहां मौजूद रहे. बीजेपी नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी और समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी की जीत का दावा किया है.
वहीं कल निर्दलीय प्रत्याशी डॉ सुभाष चंद्रा ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेस की. प्रेस वार्ता में बोलेते हुए डॉ सुभाष चंद्रा ने अपनी जीत का दावा किया. साथ ही उन्होंने इस चुनाव में समर्थन देने के लिए आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को धन्यवाद दिया.

डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा कि प्रदेश के दो अन्य विधायकों ने न तो कांग्रेस को और न ही बीजेपी को वोट देने का मन बनाया है. ऐसे में उनका आगे का रुख क्या होगा. इसके बारे में मैं कुछ कह नहीं सकता. लेकिन इन सबके अलावा 4 अन्य विधायकों ने हमें समर्थन देने का वादा किया. जिनका नाम उजागर करना अभी उचित नहीं होगा. कुल मिलाकर राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के 30 विधायकों के समर्थन के अलावा 9 अन्य विधायकों का समर्थन हमें हासिल हो रहा है. ऐसे में हमारी जीत होगी

रिपोर्टर- रौनक व्यास

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें: Rajya Sabha Election: निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा बोले- मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा

Read More
{}{}