trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12218421
Home >>जयपुर

राजधानी जयपुर के चित्रकूट थाना इलाके में विवाद, रेस्टोरेंट में जमकर मारपीट और तोड़फोड़

Jaipur News : राजधानी के चित्रकूट थाना इलाके में विद्युत नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में विवाद के बाद जमकर हंगामा हुआ और नौबत मारपीट व तोड़फोड़ तक जा पहुंची.

Advertisement
राजधानी जयपुर के चित्रकूट थाना इलाके में विवाद, रेस्टोरेंट में जमकर मारपीट और तोड़फोड़
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 24, 2024, 12:13 AM IST

Jaipur News : राजधानी के चित्रकूट थाना इलाके में विद्युत नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में विवाद के बाद जमकर हंगामा हुआ और नौबत मारपीट व तोड़फोड़ तक जा पहुंची.

इस पूरी घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है और दोनों ही पक्षों की ओर से चित्रकूट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं.

फिलहाल प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट संचालक रघुवीर सिंह राठौड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके रेस्टोरेंट पर खाना खाने आए कुछ युवक और युवतियों ने खाना खाने के बाद पेमेंट देने से इनकार कर दिया. जब उन्हें पेमेंट देने के लिए कहा गया तो सब ने मिलकर बदतमीज करना शुरू कर दिया और स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर डाली.

वहीं दूसरे पक्ष के गौरव सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मध्य प्रदेश से अपने परिवार के साथ जयपुर घूमने आया था. इस दौरान खाना खाने रेस्टोरेंट में गया और खाने से बदबू आने पर उसने इसकी शिकायत वहां के स्टाफ से की.

साथ ही स्टाफ से खाना बदलकर लाने को कहा जिस पर स्टाफ ने बदतमीजी करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Read More
{}{}