trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11213495
Home >>जयपुर

इस डर्टी वीडियो के चक्कर में विद्या बालन के मुंह से निकल गई चीख, लोग बोले- किया क्यों

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए तरह के ट्रेंड वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भी रील्स पर कई बॉलीवुड स्टार एक्टिव हैं. इसके चलते वो भी कई बार ट्रोल हो जाते हैं.  वहीं, हाल ही में डर्टी पिक्चर स्टार विद्या बालन ने एक ट्रेंड पर रील बनाने की कोशिश की.

Advertisement
इस डर्टी वीडियो के चक्कर में विद्या बालन के मुंह से निकल गई चीख, लोग बोले- किया क्यों
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 09, 2022, 01:50 PM IST

Jaipur: सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए तरह के ट्रेंड वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भी रील्स पर कई बॉलीवुड स्टार एक्टिव हैं. इसके चलते वो भी कई बार ट्रोल हो जाते हैं. 

वहीं, हाल ही में डर्टी पिक्चर स्टार विद्या बालन ने एक ट्रेंड पर रील बनाने की कोशिश की. इस रील को बनाते हुए विद्या बालन ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर न केवल उनकी चीख निकल गई बल्कि देखने वालों की हंसी तक नहीं रुक रही है.

लोग उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर कमेंट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक म्यूजिक पर विद्या बालन पेड़ के पास किलर पोज देने की कोशिश करती हैं लेकिन जैसे ही वह थोड़ा झुकती हैं, उनकी कमर में लचक आती है और फिर टूटने जैसे आवाज आती है. 

इसके साथ ही डर्टी पिक्चर स्टार विद्या बालन के मुंह से मानों दर्द भरी चीख निकल जाती है. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है. इसे अबतक 432,043 से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

यह भी पढे़ं- ज्योतिष: कभी भी हाथों से न गिरने दें ये 3 चीजें, जिंदगी में मिलेगी तरक्की ही तरक्की!

यह भी पढे़ं- लंबे समय की बीमारियों से तुरंत मिलेगा छुटकारा! तुरंत करके देखें ये चार उपाय

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}