trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12015002
Home >>जयपुर

CM Bhajanlal Sharma: सीएम भजनलाल शर्मा से मिले देवनानी,कहा- अब मैं सीमाओं में बंध गया हूं

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के नवनियुक्त सीएम से मिलने-जुलने वालों का सिलसिला जारी है.आपको बता दें कि आज सुबह से ही सीएम आवास पर विधायकों और आमजन का आना-जाना लगा रहा है. 

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Anoop Sharma |Updated: Dec 17, 2023, 02:56 PM IST

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आवास पर विधायक और आमजन बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं, मंत्रिमंडल विस्तार की भी चर्चा प्रदेश में जोरों पर हैं. आज सुबह मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से मिलने विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी उनके निवास स्थान पर पहुंचे,दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा हुई.

राजनीतिक बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हूं

देवनानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब मैं सीमाओं में बंध गया हूं,मैं किसी भी तरीके का कोई भी राजनीतिक बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हूं.विधानसभा अध्यक्ष की कुछ सीमाएं होती हैं, उन्हें सीमा में बंध कर अध्यक्ष को रहना होता है.

मंत्रिमंडल विस्तार की घोषणा की जाएगी

 देवनानी ने कहा विधानसभा सत्र के लिए आज मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई है, जल्द ही विधानसभा का सत्र राज्यपाल के आदेश के बाद आयोजित किया जाएगा. मंत्रिमंडल का विस्तार होना अभी बाकी है,यह काम भी जल्द हो जाएगा. मंत्रिमंडल में किन-किन विधायकों को चुना है, इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के साथ बैठकर तय होगा, उसके बाद ही मंत्रिमंडल विस्तार की घोषणा की जाएगी.

ये भी पढ़ें- CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा

 

Read More
{}{}