trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11348160
Home >>जयपुर

सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने की मांग, जिला बनाओ संघर्ष समिति की हुई बैठक

सांभरलेक-फुलेरा को संयुक्त रूप से जिला बनाने की मांग को लेकर सांभरलेक बस स्टैंड पर, जिला बनाओ संघर्ष समिति की बैठक आयोजित की गई.

Advertisement
सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने की मांग, जिला बनाओ संघर्ष समिति की हुई बैठक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 12, 2022, 12:43 PM IST

Phulera : जयपुर के सांभरलेक-फुलेरा को संयुक्त रूप से जिला बनाने की मांग को लेकर सांभरलेक बस स्टैंड पर ब्रह्म समाज धर्मशाला में जिला बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक विवेक शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई.

बैठक में कांग्रेस नेता विधाधर सिंह चौधरी ने कहा की सांभरलेक-फुलेरा संयुक्त रूप जिला बनने के हकदार हैं, उन्होंने कहा कि सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार हैं. उन्होंने कह्य कि वर्षों से यह इलाका जिला बनने का हकदार हैं, लेकिन अभी तक हक नहीं दिया गया है.

ऑपरेशन थियेटर में एसी बंद, टपकते पसीने के साथ मरीजों का ऑपरेशन करते हैं डॉक्टर

वही जिला बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक विवेक शर्मा ने कहा कि जिला बनाने के लिए हर व्यक्ति का सहयोग अपेक्षित है. साथ ही क्षेत्र की सामाजिक संस्थाएं और भामाशाह भी जिला बनाने के लिए तन मन और धन से तैयार है. ऐसे में सरकार को इस बार जिले की सौगात देकर सांभर लेकर नमक का कर्ज अदा करें.

वही सांभर लेक फुलेरा को जिला बनाने की इस मुहिम में सभी लोग से जुड़कर अपने हक की लड़ाई में साथ देने की अपील की गई. इस दौरान बैठक में अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार रखें. वही बैठक के दौरान कोर कमेटी, कार्यकारिणी, वित्त समिति, प्रचार प्रसार समिति, वाहन प्रबंध समिति, बैनर पोस्टर समिति, प्रतिवेदन समिति आदि कमेटियों का गठन किया गया.

Viral Video : दिव्या मदेरणा का अस्पताल में धरना, बोलीं-अगर में गरीब को न्याय नहीं दे सकती तो इस्तीफा दे दूंगी

इस मौके पर सांभर लेक पंचायत समिति प्रधान सहदेव गुर्जर, नगर पालिका चेयरमैन बालकिशन जांगिड़, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी व्यास, फुलेरा के पूर्व चेयरमैन मनोज आहूजा, राजकुमार गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष संजय पारीक, भाजपा मंडल अध्यक्ष फुलेरा सुरेश मिश्रा, पंचायत समिति सदस्य धन्नालाल नोदल, निर्मल शर्मा, विशाल कुमावत, सरपंच सीएम डोंगीवाल, पवन मोदी, आशीष गर्ग, सांभर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष राजेंद्र नारनोली, पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण गोयल, फुलेरा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष अशोक सोनी, दरगाह खादिम निसार अहमद, अशोक पारीक, हरिदास शर्मा, जितेंद्र डांगरा, कपिल सोनी,उमाशंकर व्यास सहित सांभर लेक फुलेरा सहित आसपास क्षेत्र के कई लोग मौजूद रहे.

रिपोर्टर - अमित यादव

कोटपूतली की खबरों के लिए क्लिक करें

Read More
{}{}