trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11442371
Home >>जयपुर

दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में लव जिहाद की एंट्री ! मंत्री गिरिराज सिंह बोले- हिंदू लड़कियों की हत्या की जा रही

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस में सियासत भी शुरू हो गई है. इस हत्याकांड को लव जिहाद के तौर पर भी देखा जा रहा है. बीजेपी नेता ने इसे लव जिहाद करार दिया है.  

Advertisement
दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में लव जिहाद की एंट्री ! मंत्री गिरिराज सिंह बोले- हिंदू लड़कियों की हत्या की जा रही
Stop
Prashant Jha|Updated: Nov 15, 2022, 02:22 PM IST

नई दिल्ली:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह श्रद्धा हत्याकांड को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि भारत में मुस्लिमों का लव जिहाद मिशन चल रहा है. हिंदुओं की लड़कियों को बरगलाकर हत्या की जा रही है. लड़कियां को सतर्क और होशियार रहने की जरूरत है. नई पीढ़ी को समझना होगा कि उनके लिए बेहतर क्या है.   

 दिल्ली पुलिस ने जांच तेज कर दी है, पुलिस अफताब को लेकर जंगल में पहुंची, जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े फेंके थे. महरौली में अफताब ने श्रद्धा की निर्मम हत्या कर शव को कई दिनों तक फ्रीज में रखा और शव को टुकड़े करके जंगलों में फेंकता गया. पुलिस हत्या में शामिल हथियार की तलाश भी कर रही है. दिल्ली पुलिस महरौली के जंगल में करीब दो घंटे से ज्यादा समय तक रही और आरोपी से एक-एक बिंदु के बारे में जानकारी ली.

यह भी पढ़ें: Jaipur News: पदभार संभालने के साथ एक्शन में मेयर सौम्या गुर्जर, वार्डों की सफाई का किया निरीक्षण

श्रद्धा के पिता ने फांसी की मांग की

आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. अफताब ने कहा कि उसने श्रद्धा की हत्या की है. पुलिस के मुताबिक, 18 मई को आफताब ने श्रद्धा को गला घोटकर हत्या कर दी थी. अगले तीन महीने तक वो धीरे-धीरे शव के टुकड़े ठिकाने लगाता रहा. वहीं, श्रद्धा के पिता ने आरोपी अफताब को फांसी देने की मांग की है. पिता विकास मदन वालकर ने कहा कि उन्हें पहले से ही अफताब पर शक था. उन्होंने अपनी बेटी श्रद्धा से इस बारे में बताया था. 

फ्रीज में रखा था शव

अफताब ने मारने के बाद मार्केट से आरी खरीद कर लाया. फिर उसने शरीर के कई टुकड़े किए. श्रद्धा के और अपने खून से सने कपड़े कूड़ा उठाने वाली वैन में डाल दिए. आफताब ने श्रद्धा के शव को रखने के लिए डिप फ्रीज भी खरीद लाया और करीब तीन महीने तक उस फ्रीज में शव को रखा. फिर टुकड़े करके वह महरौली के जंगलों में फेंका.

 

Read More
{}{}