trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11633728
Home >>जयपुर

मर्सिडीज देखकर परवान चढ़ा प्यार, शादी के बाद घर पहुंची तो निकला मजदूर

Shocking Love Story : दिल्ली की एक लड़की एक ऐसे लड़के के प्यार में पड़ गई जिसने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मर्सिडीज के साथ फोटो लगाई हुई थी, इसके बाद दोनों प्यार जमकर परवान चढ़ा, दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन जब लड़की के सामने सच्चाई आई तो उसके होश फाख्ता हो गए.

Advertisement
मर्सिडीज देखकर परवान चढ़ा प्यार, शादी के बाद घर पहुंची तो निकला मजदूर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 31, 2023, 11:57 AM IST

Shocking Love Story : सोशल मीडिया की दुनिया कई बार रियल लाइफ की दुनिया से कोसो दूर होती है, लेकिन मोबाइल पर तस्वीरें देख कर हमें दूर के ढोल सुहावने लगते हैं. इसी सोशल मीडिया की दुनिया में आजकल प्यार भी जमकर परवान चढ़ रहा है, लेकिन इस राह में कई बार धोखे भी मिलते हैं, कुछ ऐसा ही पिछले दिनों दिल्ली की एक लड़की के साथ हुआ. जो एक ऐसे लड़के के प्यार में पड़ गई जिसने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मर्सिडीज के साथ फोटो लगाई हुई थी, इसके बाद दोनों प्यार जमकर परवान चढ़ा, दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन जब लड़की के सामने सच्चाई आई तो उसके होश फाख्ता हो गए.

दरअसल रुड़की के रहने वाले एक युवक ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मरसर्डीज के साथ फोटो लगा राखी थी, जिसके देख कर दिल्ली की एक लड़की का दिल उस लड़के पर आ गया. पहले दोनों की सोशल मीडिया के जरिये ही बातचीत हुई, फिर दिल्ली में दोनों की मुलाकातें होने लगी, एक साल तक प्यार परवान पर चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली, दिल्ली में ही दोनों किराय के माकन में रहने लगे. वहीं  रमजान का महीना शुरू होने पर युवक अपने गांव रामपुर आ गया. छुपते छुपते उसकी पत्नी भी उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गई. लेकिन जब गांव पहुंची तो उसके होश उड़ गए.

ससुराल पहुंच कर युवती ने देखा कि उसका ससुराल झोपड़ पट्टी में बना हुआ है उसका पति कोई आमिर नहीं बल्कि देहाड़ी मजदूरी करता है. इसके बाद उसने हंगामा खड़ा कर दिया और शॉपिंग की डिमांड रख दी, मामला बढ़ा तो पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि दोनों एक दूसरे को धोखा दे रहे थे, जहां लड़के ने झूठ बोला कि वो आमिर है तो वहीं युवती भी झूठ बोल रही थी.

पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि युवती की भी यह तीसरी शादी है, वो कई बार दुबई गई हुई है. पुलिस ने पूछताछ की तो युवती भी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने लगी. जिसके बाद पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों ने एक दूसरे को धोखा दिया है. 

ये भी पढ़ें..

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे

Read More
{}{}