trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11366048
Home >>जयपुर

रिश्वत लेने वाले विधायक के बेटे और दूसरे आरोपियों को कोर्ट ने 15 दिन के लिए भेजा जेल

अलवर के थानागाजी विधायक कांती मीणा के दोनों पुत्रों बीडीओ और प्रधान पुत्र को 5 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए एसीबी जयपुर की टीम ने रंगहाथों गिरफ्तार किया, जिन्हें कोर्ट ने 15 दिन के लिए न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए.

Advertisement
रिश्वत लेने वाले विधायक के बेटे और दूसरे आरोपियों को कोर्ट ने 15 दिन के लिए भेजा जेल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 24, 2022, 10:22 PM IST

Jaipur: एंटी करप्शन ब्यूरो एक के बाद एक कार्रवाई कर घूसखोरों को गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में अलवर के थानागाजी विधायक कांती मीणा के दोनों पुत्रों बीडीओ और प्रधान पुत्र को ठेकेदार का बिल पास करने के एवज में शुक्रवार देर रात 5 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए एसीबी जयपुर की टीम ने रंगहाथों गिरफ्तार किया.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद सभी चारों आरोपियों को एसीबी की टीम ने एसीबी न्यायाधीश के निवास सिरसी रोड पर पेश किया. जहां कोर्ट के सामने एसीबी ने पूरी केस डायरी जमा करवाई. कोर्ट ने चारों आरोपियों विधायक कांती मीणा के पुत्र कृष्णा मीणा, रोहित मीणा, प्रधान पुत्र जयप्रताप और बीडीओ नेतराम मीणा को 15 दिन के लिए न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए. मामले को लेकर विधायक कांती मीणा ने ट्रैप मामले में परिवादी ठेकेदार पर नियत खराब करने का आरोप लगाया है.

वहीं, विधायक के बेटे ने भी अपने आप को झूठे षडयंत्र के तहत फंसाने की बात कही है. दरसल बोरिंग करने वाले ठेकेदार का बिल पास करने की एवज में विधायक के दोनो पुत्रो, बीडीऔ और प्रधान पुत्र को एसीबी ने ट्रैप किया है.

Reporter- Anup Sharma

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

 

Read More
{}{}