trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11934584
Home >>जयपुर

ED Action in Rajasthan: कांग्रेस का भाजपा और ईडी पर जुबानी हमला, ED कार्रवाई नहीं कांग्रेस का डाटा चोरी करने आई - मोहन प्रकाश

Congress Reaction after ED Action : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के बाद कांग्रेस लगातार भाजपा और ईडी पर हमलावर है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य ने भाजपा और ईडी पर जुबानी हमला बोलते हुए आड़े हाथों लिया.

Advertisement
ED Action in Rajasthan: कांग्रेस का भाजपा और ईडी पर जुबानी हमला, ED कार्रवाई नहीं कांग्रेस का डाटा चोरी करने आई - मोहन प्रकाश
Stop
Damodar Prasad|Updated: Oct 29, 2023, 03:48 AM IST

Congress Reaction after ED Action in Rajasthan: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के बाद कांग्रेस लगातार भाजपा और ईडी पर हमलावर है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य ने भाजपा और ईडी पर जुबानी हमला बोलते हुए आड़े हाथों लिया.

कांग्रेस का भाजपा और ईडी पर जुबानी हमला

मोहन प्रकाश ने भाजपा का नाम बदलकर ईडी पार्टी रखने की सलाह दी तो वहीं ईडी पर कांग्रेस के डाटा चोरी करने का बड़ा आरोप लगाया. मोहन प्रकाश ने कहा कि ईडी भाजपा के इशारे पर काम करती है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के घर ईडी कार्रवाई करने नहीं कांग्रेस का डाटा चोरी करने आई, ईडी के अधिकारी पेनड्राइव लेकर गए थे. जिन्होंने डोटासरा के कम्प्यूटर से कांग्रेस का रिकॉर्ड और डाटा लेना चाहते थे लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला.

भाजपा का नाम बदलकर ईडी पार्टी रखने की सलाह- मोहन प्रकाश 

 वहीं मोहन प्रकाश ने कहा कि भाजपा का नाम बदलकर ईडी पार्टी रख लेना चाहिए.  उन्होंने कहा कि बंगाल में जितने दौरे भाजपा ने नहीं किये उससे अधिक ईडी ने किया, कर्नाटक में डीके शिवकुमार को नामांकन भरना था उसी तारीख को दिल्ली का समन भेजा गया, कर्नाटक की जनता ने ईडी पार्टी को जवाब दिया, यूपी के चुनावों में समाजवादी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापे मारे गए.

पीएम जितने बार राजस्थान आएंगे भाजपा का वोट घटता जाएगा- मोहन प्रकाश 

राजस्थान में भाजपा सोची समझी साजिश के तौर पर छापे पड़वा रहे है. मोहन प्रकाश ने कांग्रेस की गारंटी को लेकर कहा कि प्रदेशवासियों को 7 गारंटी दी, गारंटी शब्द इसलिए रखा भाजपा और मोदी ने वादा शब्द का अवमूल्यन कर दिया. वादा शब्द का मतलब खत्म हो गया कांग्रेस ने हर राज्य में गारंटी शब्द का उपयोग लिया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- कांग्रेस पर कभी आईटी की मार तो कभी नेताओं का दलबदल, क्या बदलेगा इससे मरूधरा का सियासी समीकरण?

राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने न्यू मॉडल ऑफ गवर्नेंस देने का काम किया. राजस्थान में इस मॉडल को लेकर चुनाव जीतते है तो देश मे यही मॉडल लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा का मॉडल लूट और झूठ का मॉडल है.अब पीएम जितने बार राजस्थान आएंगे उतना ही भाजपा का वोट घटता जाएगा.

Read More
{}{}