trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11981347
Home >>जयपुर

BJP प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ पर इन्होंने लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

राजस्थान न्यूज: BJP प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

Advertisement
BJP प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ पर इन्होंने लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 27, 2023, 06:43 PM IST

जयपुर न्यूज: तारानगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र सिंह बुडानिया ने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ पर कई गंभीर आरोप लगाए. बुडानिया ने कहा कि इस बार चुनाव बहुत अच्छा हुआ है और कार्यकर्ताओं ने बहुत ही अच्छी भागीदारी निभाई है. नेता प्रतिपक्ष व भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ पर आरोप लगाते हुए बुडानिया ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए राजेंद्र राठौड़ ने क्षेत्र में खूब पैसा बांटा है और हथियार के दम पर भी धमकाया है.

बुडानिया ने कहा कि राठौड़ ने जोड़-तोड़ करते हुए उनके आदमियों को तोड़ने का काम भी किया लेकिन राठौड़ ने एक कार्यकर्ता तोड़ा तो उनके साथ 100 नए कार्यकर्ता जुड़ गए. बुडानिया ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ की हार तो तभी हो गई जब उन्होंने अपनी विधानसभा सीट बदली. बुडानिया ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा की लेकिन पीएम जहां जाते हैं वहां बंटाधार होता है. 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सभा का मुझे लाभ हुआ है. पीएम मोदी की सभा में बाहर से लोगों को बुलाया गया लेकिन राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत की जो सभा तारानगर में हुई वहां पर उपस्थित सभी लोग तारानगर से ही थे. बुडानिया ने कहा कि उनकी पार्टी 2030 तक का विकास प्लान तैयार करके उसपर काम कर रही है और आगे भी तारानगर में तमाम विकास कार्य जारी रहेंगे. 

रिपोर्टर-विनय पंत

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Chunav Voting 2023: राजस्थान में रिकॉर्ड 75.45 प्रतिशत हुए मतदान,यहां पढ़ें पूरा अपडेट,वोटिंग में महिलाएं रहीं पुरुषों से आगे

एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी... जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया

Read More
{}{}