Home >>जयपुर

जयपुर में महिला शूटर्स के साथ कोच ने किया दुष्कर्म, विदेश दौरे के दौरान कमरे में साथ रहने का दिया ऑफर

Jaipur Crime News: राजस्थान राइफल एसोसिएशन के कोच पर यौन शोषण के आरोप का मामला, कोच शशिकांत शर्मा के खिलाफ मालवीय नगर थाने में दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला दर्ज

Advertisement
जयपुर में महिला शूटर्स के साथ कोच ने किया दुष्कर्म, विदेश दौरे के दौरान कमरे में साथ रहने का दिया ऑफर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 12, 2023, 04:22 PM IST

Jaipur Crime News: राजधानी के 5 शूटिंग खिलाड़ियों के यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद जयपुर पुलिस काफी सक्रिय हो चली है और प्रकरण से जुड़े हुए तमाम बिंदुओं की जांच करना शुरू कर दिया गया है. इस संबंध में राजस्थान राइफल एसोसिएशन के संयुक्त सचिव महिपाल सिंह राठौड़ ने मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

रिपोर्ट में कोच पर दो शूटर्स के साथ बलात्कार करने और तीन शूटर्स के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाए गए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि जब शूटिंग टीम ग्रीन कप टूर के लिए इटली गई थी तो उसी दौरान कोच शशिकांत शर्मा ने एक शूटर के साथ रूम शेयर करने की बात कही. जिसे लेकर शूटर ने इसकी शिकायत राजस्थान राइफल एसोसिएशन में दर्ज कराई लेकिन इस शिकायत पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई. जैसे ही यह शिकायत सामने आई तो उसके बाद अन्य शूटर भी सामने आ गई जिनके साथ कोच शशिकांत शर्मा ने छेड़छाड़ की थी. जिनमें दो नाबालिग शूटर्स भी शामिल हैं, जिन्होंने कोच शशिकांत शर्मा पर रेप के आरोप लगाए हैं.

हैरानी की बात तो यह है कि शिकायतों के बावजूद शशिकांत शर्मा पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके बाद तमाम शूटर एनआरएआई पहुंच गई और शशिकांत शर्मा के खिलाफ अपनी पीड़ा जाहिर की. घटना के बाद संगठन के संयुक्त सचिव महिपाल सिंह राठौड़ ने मालवीय नगर थाने में शशिकांत शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने मामले में बलात्कार, छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. कोच पर आरोप लगाने वाले शूटर्स अभी एक टूर्नामेंट में खेलने के लिए बाहर गए हुए हैं और उनके जयपुर वापस लौटने के बाद पुलिस 164 के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान में टिकट कटने के विरोध के पीछे क्या हो रहा कोई बड़ा 'खेला', जानें इस रिपोर्ट में

टिकट विवाद पर बोलीं दीया कुमारी, मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी, भैरोंसिंह शेखावत मेरे पिता के समान

{}{}