Home >>जयपुर

CM गहलोत का बड़ा बयान, बोले-राहुल गांधी ने जब हमें एसेट बोल दिया, तो हम एसेट ही हैं

Jaipur News: सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा, जब राहुल गांधी ने कहा है दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं. इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता. इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता. उनके कहने के बाद फिर डिस्कशन किस बात का. 

Advertisement
CM गहलोत का बड़ा बयान, बोले-राहुल गांधी ने जब हमें एसेट बोल दिया, तो हम एसेट ही हैं
Stop
Sushant Pareek|Updated: Nov 29, 2022, 06:33 PM IST

Jaipur: कांग्रेस वॉर रूम में बैठक से पहले सीएम अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी वाली लाइन को दोहराया है. पायलट को गद्दार बताने के बाद अब एसेट मान लिया. गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा, जब राहुल गांधी ने कहा है दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं. इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता. उनके कहने के बाद फिर डिस्कशन किस बात का.

हमारी पार्टी की सबसे बड़ी खूबी यह रही है. आजादी के पहले और बाद कि नंबर वन नेता होता है. उसके डिसिप्लिन में पार्टी चलती है. जो कांग्रेस अध्यक्ष होता है. उसके डिसिप्लिन में पार्टी चलती हैं. हमारे यहां उनके कहने के बाद में कोई गुंजाइश रहती नहीं है. राहुल गांधी ने कह दिया तो हम सब एसेट ही हैं. उनके मायने ये भी थे कि हम लोगों के साथ हर कार्यकर्ता एसेट हैं. अच्छी बात कही है. दोनों नेता एसेट हैं तो उनके फॉलोअर भी एसेट हैं. सब मिलकर यात्रा को भी कामयाब करेंगे और अगला चुनाव मुख्य मुद्दा है, वह हम जीतकर बताएंगे.

यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

{}{}