trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11447628
Home >>जयपुर

राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर बोले CM गहलोत- जो बोले दस्तावेज में है, सब पढ़ें

Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने जो इतिहास और डॉक्यूमेंट में लिखा हुआ है, वही बताया. वो सबको पढ़ना चाहिए, जिससे सच्चाई पता चल सके.

Advertisement
राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर बोले CM गहलोत- जो बोले दस्तावेज में है, सब पढ़ें
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 18, 2022, 10:50 PM IST

Dilhi, Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 105 वीं जयंती है, कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां आया हूं. उन्होंने कहा कि मैं तो उनके साथ मंत्री रहा हुआ हूं. इंदिरा गांधी का देश दुनिया में जो संदेश था, उनके अलावा जो भी प्रधानमंत्री बने उनका कुछ न कुछ संदेश होता था.

यह भी पढ़ें- जयपुर के नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में भालू झूमरी ने दिया बच्चे को जन्म, उमड़े पर्यटक

अब नई पीढ़ी को संदेश देने का कोई सवाल ही नहीं. इनकी नेगेटिव सोच है. किस तरह सांवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा. नई पीढ़ी को हम क्या दे रहे है यह सबको सोचना पड़ेगा. नफरत के माहौल को बदलने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. भाईचारे, प्रेम का संदेश देने के लिये भारत जोड़ो यात्रा है. भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आने को लेकर आज जयपुर में हमारी बैठक थी. विभाकर शास्त्री सहित सभी लोग उस बैठक में थे. राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा शानदार निकलेगी.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय बजरंग दल की मांग- श्रद्धा मर्डर जैसे मामलों और लव जिहाद के खिलाफ बने कानून

सावरकर को लेकर राहुल के बयान से उपजे विवाद और बयानबाजी पर गहलोत ने कहा कि ये लोग कुछ भी कह सकते हैं, इनका बोलने का कोई स्तर तो है नहीं. 8 साल से हम देख रहे हैं क्या-क्या षड्यंत्र किया. सोशल मीडिया क्या-क्या फैलाते रहते हैं. यात्रा से बीजेपी विचलित और चिंतित हो गई है. राहुल गांधी ने जो इतिहास और डॉक्यूमेंट में लिखा हुआ है, वही बताया. वो सबको पढ़ना चाहिए, जिससे सच्चाई पता चल सके.

यह भी पढ़ें- कॉलेज में कार्यालय आवंटित ना होने पर छात्राओं ने प्रिंसिपल ऑफिस में जड़ दिया ताला

Read More
{}{}