Home >>जयपुर

ED के एक्शन पर CM गहलोत और PCC चीफ डोटासरा बोले- आज की कार्रवाई अघोषित आपातकाल

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सुरक्षा तैनात करने और यंग इंडिया दफ्तर को सील करने को लेकर कांग्रेस ने ईडी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रवर्तन निदेशालय के एक्शन को गलत करार दिया है.

Advertisement
ED के एक्शन पर CM गहलोत और PCC चीफ डोटासरा बोले- आज की कार्रवाई अघोषित आपातकाल
Stop
Prashant Jha|Updated: Aug 03, 2022, 09:31 PM IST

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सुरक्षा तैनात करने और यंग इंडिया दफ्तर को सील करने को लेकर कांग्रेस ने ईडी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रवर्तन निदेशालय के एक्शन को गलत करार दिया है. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर केंद्र को जमकर निशाना साधा.

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट किया ''कांग्रेस मुख्यालय एवं 10 जनपथ को पुलिस छावनी बनाने की आज की कार्रवाई अघोषित आपातकाल है. नेशनल हेराल्ड (यंग इंडिया) के दफ्तर को जबरन सील कर दिया गया. एनडीए की इस तानाशाही सरकार के खिलाफ यदि कांग्रेसजनों के साथ आम जनता खड़ी नहीं हुई तो इसका खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा. गहलोत ने अगले ट्वीट में लिखा "मीडिया इस अन्याय के खिलाफ एक शब्द बोलने की हिम्मत तक नहीं कर पा रहा है.''

यह भी पढ़ें: National Herald Case: कांग्रेस मुख्यालय को दिल्ली पुलिस ने घेरा, यंग इंडिया का दफ्तर सील

सरकार पर दबाव बनाने के लिए लोगों को आगे आना होगा- सीएम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक के बाद एक ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला. गहलोत ने अगले ट्वीट में लिखा कि केन्द्र सरकार की नीतियों से बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी एवं आवश्यक वस्तुओं पर मनमानी GST थोपने के विरुद्ध कांग्रेस पार्टी ने 5 अगस्त को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का निर्णय लिया है. आज इस महंगाई और बेरोजगारी से देश के गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोग बुरी तरह परेशान है. केन्द्र सरकार की इन नीतियों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं, एनजीओ एवं आमजन को भी भागीदारी निभानी चाहिए एवं अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर भी लगातार सरकार पर दबाव बनाना चाहिए.

डोटासरा ने ईडी की कार्रवाई को गलत ठहराया

प्रवर्तन निदेशालय के इस कारवाई को लेकर PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि ये अघोषित आपातकाल है. कांग्रेस इस करवाई से मुकाबला करेगी.दिल्ली में जो कारवाई हो रही है वो गलत है.  यंग इंडिया पर ईडी की कार्रवाई के बाद डोटासरा ने बताया कि  राहुल गांधी की दादी और पिता ने देश के लिए जान दी. उस परिवार से ये मुकाबला नही कर पा रहे हैं.इसलिए इस तरह की कारवाई कर रहे हैं. देश की आजादी में जिस अखबार ने बड़ी भूमिका निभाई है आज उस पर अटेक किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 5 तारीख को कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ धरना देकर गिरफ्तारी देंगे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

{}{}