trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11449958
Home >>जयपुर

Chomu: रामलाल शर्मा का कांग्रेस पर वार, बोले- तबादलों के नाम पर परेशान कर रही सरकार

Chomu News: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा सरकार तबादलों के नाम पर सरकारी कर्मचारी अधिकारियों को परेशान कर रही है.

Advertisement
Chomu: रामलाल शर्मा का कांग्रेस पर वार, बोले- तबादलों के नाम पर परेशान कर रही सरकार
Stop
Pradeep Soni|Updated: Nov 20, 2022, 05:11 PM IST

Chomu: प्रदेश में सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों के तबादलों को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रामलाल शर्मा ने कहा तबादलों के नाम पर सरकार ने तबादला उद्योग खोल रखा है. कांग्रेस नेताओं पर तबादलों के नाम पर उगाही करने के आरोपी रामलाल शर्मा ने लगाए हैं.

यह भी पढ़ें - राहत: बाड़मेर में पाकिस्तान विस्थापितों के रोजगार के लिए नगर परिषद ने किया ये काम

रामलाल शर्मा ने ट्रांसफर उद्योग को बंद कर डकैतों पर लगाम लगाने की मुखिया से मांग की है. उन्होंने कहा सरकार तबादलों के नाम पर सरकारी कर्मचारी अधिकारियों को परेशान कर रही है, जिस तरीके से प्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है तो कांग्रेस के नेताओं के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है. इधर सरकारी कर्मचारी सरकार की प्रताड़ना को झेल रहे हैं. तहसीलदार आसाराम गुर्जर की आत्महत्या के मामले को लेकर भी रामलाल शर्मा ने सरकार पर गंभीर आरोप जड़े हैं.

उन्होंने कहा कि एक तहसीलदार तबादलों से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है. सरकार के लिए यह सबसे बड़ी दुर्भाग्य की बात है. रामलाल शर्मा ने कहा जिन डकैतों को मुख्यमंत्री जी आपने लूटने के लिए छोड़ रखा है, जिन डकैतों को कर्मचारियों का शोषण करने के लिए छोड़ रखा है.

कृपया इस तबादला उद्योग को बंद करने की कृपा करें, ताकि प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को राहत महसूस हो सके. एक आसाराम गुर्जर ने आत्महत्या की है प्रदेश में ऐसे कई सैकड़ों कर्मचारी हैं जिन्हें तबादलों के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है, जो अपने घर की विपरीत परिस्थितियों के बावजूद भी सैकड़ों किलोमीटर दूर काम कर रहे हैं, उन परिवारों की हाय सरकार को बर्बाद करके रख देगी. 

 

Read More
{}{}