trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11372448
Home >>जयपुर

Chomu: पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

जयपुर की कालवाड़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा के निर्देशन में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Chomu: पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद
Stop
Pradeep Soni|Updated: Sep 29, 2022, 07:54 AM IST

Chomu: राजधानी जयपुर की कालवाड़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पिछले कई दिनों से पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा के निर्देशन में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी सुरेश उर्फ रंगीला व मदन वर्मा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के कब्जे से चोरी की तो बाइक भी बरामद की है. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में एक दर्जन से ज्यादा चोरी नकबजनी की वारदातों का अंजाम देना कबूल किया है, तो वही दोनों आरोपियों खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में आरोपियों के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 

पूछताछ में कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 2 अप्रैल को भी इलाके में एक महिला के घर में घुसकर चाकू से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. महिला का मोबाइल नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लूटकर आरोपी फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस ने लूट का सामान और आभूषण भी बरामद कर लिए हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत को बताया राजस्थान का हाईकमान, बोले- राजस्थान में वही हैं

 

Read More
{}{}