trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11712584
Home >>जयपुर

चौमूं: नगर पालिका की लापरवाही देख विधायक भी मुंहफेर निकल जाते, रेनवाल रोड पर रोज लगता है जाम

राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में नगर पालिका की लापरवाही शहर के लोगों पर भारी पड़ती नजर आ रही. विधायक रामलाल शर्मा का ऑफिस भी रावण गेट सर्किल के पास है लेकिन विधायक भी कई बार इस रास्ते से होकर गुजरते हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है.

Advertisement
चौमूं: नगर पालिका की लापरवाही देख विधायक भी मुंहफेर निकल जाते, रेनवाल रोड पर रोज लगता है जाम
Stop
Pradeep Soni|Updated: May 26, 2023, 06:54 PM IST

Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में नगर पालिका की लापरवाही शहर के लोगों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. लोग इस जाम में फंसने के बाद अब यही गाना गुनगना रहे है... इंसान की कीमत कोई नहीं, बच के निकल जा इस बस्ती से...जीहां, यहां नगर पालिका की लापरवाही ना तो यहां के विधायक को नजर आ रहा ना ही नगर पालिका के प्रशासन को. यहां के लोग रोजाना इस मुसीबत से दो चार हो रहे है. ना कोई देखने वाला ना कोई कहने वाला.

दरअसल, शहर के रावण गेट सर्किल पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है. पिछले 20 दिन से कछुआ चाल से निर्माण कार्य चलने के कारण से यहां यातायात अवरुद्ध हो जाता है. जिसके चलते लंबा जाम लग जाता है. आज भी सड़क के बीच मे बने नाले की सफाई की जा रही थी. इस कारण से एक तरफ का यातायात अवरुद्ध हो गया. जिसके चलते रेनवाल रोड पर जाम लग गया.

कछुआ चाल निर्माण कार्य से लगता है यहां लंबा जाम

वाहन चालक जाम में फंसने के चलते परेशान नजर आए. नाले की सफाई का काम दिन के समय किया जा रहा था जबकि रात के समय सड़क पर ट्रैफिक नहीं होता है और रात के समय काम करने में आसानी होती है. अब एक तरफ गर्मी का आलम सता रहा है तो दूसरी तरफ जाम से वाहन चालक परेशान है. इतना ही नहीं आसपास के दुकानदार भी पिछले 20 दिन से परेशान नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur Discom: 9 लाख उपभोक्ताओं पर 1100 करोड़ रुपया बकाया, जयपुर डिस्कॉम MD ने कहा- काटा जाएगा कनेक्शन

विधायक भी इस रास्ते से होकर गुजरते है लेकिन समस्या देख निकल जाते

दुकानदारों का कहना है कि धीमी गति से निर्माण कार्य चल रहा है. इसके कारण से यहां यातायात भी अवरुद्ध हो रहा है, लेकिन नगर पालिका प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. वहीं जाम लगने के कारण से पुलिस और प्रशासन के सामने भी मुसीबत खड़ी हो जाती है. इतना ही नहीं विधायक रामलाल शर्मा का ऑफिस भी रावण गेट सर्किल के पास है. विधायक भी कई बार इस रास्ते से होकर गुजरते हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है.

Read More
{}{}