trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11451008
Home >>जयपुर

Chomu: प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर BJP हुई हमलावर, सरकार के ढुलमुल रवैये से अपराधी डाल रहें डेरा

Chomu, Jaipur News: जयपुर के चौमूं से बीजेपी प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर हमला बोला. रामलाल शर्मा ने  कहा कि यूपी, हरियाणा और पंजाब के बदमाश राजस्थान में डेरा डाल चुके हैं और सरकार- पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही.

Advertisement
चौमूं से बीजेपी प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा
Stop
Pradeep Soni|Updated: Nov 21, 2022, 01:30 PM IST

Chomu, Jaipur News: प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है. जयपुर के चौमूं से बीजेपी प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा सरकार और पुलिस की कमजोरी के चलते ही राजस्थान अपराधियों की शरण स्थली बन चुका है. यूपी, हरियाणा और पंजाब के बदमाश राजस्थान में डेरा डाल चुके हैं. पहले अजमेर में पंजाब पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को पकड़ा और अब जयपुर में लगातार अन्य प्रदेशों के बदमाशों की धरपकड़ जारी है. 

इससे यह प्रमाणित हो रहा है कि अन्य प्रदेशों के बदमाश राजस्थान में आकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. सरकार और पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. सरकार की ढुलमुल रवैये की वजह से ही प्रदेश अपराध की ओर अग्रसर हो रहा है. उन्होंने कहा कि जरूरत इस बात की है कि सरकार अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें, जिससे अपराध करने से पहले अपराधी चार बार सोचे.

आपको बता दें कि जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर की रविवार को रामनगरिया थाना इलाके में पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी. जिसके बाद पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी थी. गैंगस्टर राज हुड्डा ने कमरा अपने आप को एक शिक्षण संस्थान का स्टूडेंट बताकर किराए पर लिया था.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Read More
{}{}