trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11271057
Home >>जयपुर

मुख्य सचिव उषा शर्मा ने आधा दर्जन से ज्यादा JDA प्रोजेक्ट्स का किया निरीक्षण

मुख्य सचिव उषा शर्मा ने शनिवार को पिंक सिटी में चल रहे सरकार के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का विजिट किया. मुख्य सचिव उषा शर्मा के साथ जेडीसी रवि जैन सहित जेडीए के अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

Advertisement
मुख्य सचिव उषा शर्मा ने आधा दर्जन से ज्यादा JDA प्रोजेक्ट्स का किया निरीक्षण
Stop
Bharat Raj|Updated: Jul 23, 2022, 09:14 PM IST

जयपुर: मुख्य सचिव उषा शर्मा ने शनिवार को पिंक सिटी में चल रहे सरकार के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का विजिट किया. मुख्य सचिव उषा शर्मा के साथ जेडीसी रवि जैन सहित जेडीए के अन्य अधिकारी मौजूद रहे. सबसे पहले मुख्य सचिव उषा शर्मा ने सेंट्रल पार्क स्थित गांधी म्यूजियम और उसके बाद आईपीडी टावर का विजिट किया.

इसके बाद मुख्य सचिव ने राजभवन स्थित संविधान पार्क और सोडाला एलिवेटेड रोड का भी निरीक्षण किया. जहां उन्होंने आगामी 14 अगस्त तक अधिकारियों को काम पूरा करने के निर्देश दिए. इसके साथ ही राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जवाहर सर्किल, बी2 बायपास और द्रव्यवती नदी में चल रहे जेडीए प्रोजेक्ट का भी अवलोकन किया. साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द इन प्रोजेक्ट को पूरा करने पर फोकस किया जाए ताकि शहर के लोगों को राहत मिले.

यह भी पढ़ें:संत विजयदास बाबा के निधन पर सियासत गरमाई, शेखावत ने की CBI जांच की मांग, राजे ने गहलोत सरकार को बताया जिम्मेदार

इस दौरान जेडीसी रवि जैन ने कहा कि हमारी ओर से भी लगातार जेडीए के प्रोजेक्ट्स की मॉनिटरिंग की जा रही है. हम कोशिश करेंगे कि जल्द से जल्द इन प्रोजेक्ट को पूरा किया जाए.

Read More
{}{}