trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11604080
Home >>जयपुर

जैतपुरा बिजली निगम के दोषी कर्मचारियों के निलंबिन के लिए ग्रमीणों ने शुरू किया धरना

Chaumu News: राजधानी जयपुर के चौमूं उपखंड इलाके के जैतपुरा औद्योगिक क्षेत्र के मंगलम सिटी में 11 हजार विद्युत केवी लाइन पर काम करते समय करंट की चपेट में आने से एक लाइनमैन की कल मौत हो जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया.  

Advertisement
जैतपुरा बिजली निगम के दोषी कर्मचारियों के निलंबिन के लिए ग्रमीणों ने शुरू किया धरना
Stop
Pradeep Soni|Updated: Mar 10, 2023, 06:41 PM IST

Chaumu, Jaitpura: राजधानी जयपुर के चौमूं उपखंड इलाके के जैतपुरा औद्योगिक क्षेत्र के मंगलम सिटी में 11 हजार विद्युत केवी लाइन पर काम करते समय करंट की चपेट में आने से एक लाइनमैन की कल मौत हो जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया. आज दूसरे दिन सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिजन जैतपुरा बिजली निगम कार्यालय के बाहर पहुंचे और दोषी कर्मचारी और अधिकारियों को निलंबित करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए.

वहीं मृतक लाइनमैन यशपाल सैनी के परिजनों ने बिजली निगम के दोषी अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग पर अड़े हुए हैं,,सहायक अभियंता अशोक मीणा को तुरंत प्रभाव से निलंबित और मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की गई. वहीं धरना स्थल पर चौमूं विधायक रामलाल शर्मा भी पहुंचे और मृतक के परिजन और ग्रामीणों से मुलाकात की. दोषी अधिकारी कर्मचारियों पर जल्द कार्रवाई करवाने की बात कही.

यह भी पढ़ें...

Ajit Doval: NSA अजीत डोभाल को इस बात से लगता है डर, बोले- यार! क्या हो सकता था, देखें वीडियो

Read More
{}{}