trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11398969
Home >>जयपुर

Central Bank of India Recruitment: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 100 से अधिक पदों पर भर्ती, आखिरी मौका आज

Jobs news: सेंट्रल बैंक में काम करने की तलाश करने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. सेंट्रल बैंक में 100 से अधिक पदों पर भर्ती निकली है. इच्छुक उम्मीदवार जल्द आवेदन करें, क्योंकि आज आवेदन करने की आखिरी तारिख भी है.

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Tarun Chaturevedi|Updated: Oct 17, 2022, 02:06 PM IST

Rajasthan jobs news: बैंकिंग क्षेत्र में कैरियर की तलाश करने वाले युवाओं के लिए बड़ी खबर है. इस लिए बिना किसी देरी के सबसे पहले सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें. और centralbankofindia.co.in पर आवेदन कर दें. आज यानी 17 अक्टूबर आखिरी डेट है, आवेदन करने की. आपको बता दें कि स्पेशल कैटेगरी के 110 पदों पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने यह भर्ती निकाली है. 

इन पदों पर होगी ये भर्ती
यहां आपको हम बताएंगे कि इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत किन-किन पदों को भरा जाएगा. ताकि आप भी मेंटली उसी हिसाब से तैयार हो जाएं. सूचना प्रौद्योगिकी, वित्तीय विश्लेषक / प्रबंधक, क्रेडिट अधिकारी, डेटा इंजीनियर, आईटी, क्रेडिट अधिकारी, जोखिम प्रबंधक / प्रबंधक समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. इस लिए जल्द आवेदन करें.

जानें क्या होगा आवेदन शुल्क
आज सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में आवेदन करने की अंतिम तारिख है. इसमें आवेदन करने वाले एससी/एसटी उम्मीदवारों को 175 रुपए+ जीएसटी के साथ भुगतान करना पड़ेगा. जबकि सामान्य वर्ग के छात्रों के लिए 850 रुपए+ जीएसटी का भुगतान आवेदन शुल्क के रूप में करना होगा.

कुछ जरूरी तारिख हैं, इन्हें ध्यान रखें
पंजीकरण - 28 सितंबर, 2022 से 17 अक्तूबर
साक्षात्कार के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करना : नवंबर
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2022 साक्षात्कार : दिसंबर

ये भी पढ़ें- New Invention: Solar panels के लिए IIT Jodhpur ने विकसित की सेल्फ क्लिनिंग कोटिंग, ONGC ने किया सहयोग

 

Read More
{}{}