trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12244641
Home >>जयपुर

Mother's Day 2024:मदर्स डे पर राजस्थान में कार रैली का आयोजन,50 से ज्यादा महिलाओं ने लिया भाग

Mother's Day 2024:मदर्स डे पर आज देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं. इसी कड़ी में मदर्स डे के अवसर पर राजस्थान चैंबर यंग वुमन एंटरप्रेन्योर की ओर से कार रैली का आयोजन किया गया. 

Advertisement
Mother's Day 2024
Stop
Anoop Sharma |Updated: May 12, 2024, 11:34 AM IST

Mother's Day 2024:मदर्स डे पर आज देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं. इसी कड़ी में मदर्स डे के अवसर पर राजस्थान चैंबर यंग वुमन एंटरप्रेन्योर की ओर से कार रैली का आयोजन किया गया. आर सी सी आई अध्‍यक्ष डॉ केएल जैन और महासचिव आनंद मेहरवाल ने कार रैली को झंडी दिखाकर कर रवाना किया. 

कार रैली का आयोजन 
कार रैली रामनिवास बाग से रवाना होकर वैशाली नगर में गांधी पथ पर पहुंची. कार रैली में इस सोनिया मेहरवाल, भारती रस्‍तोगी, चांदनी जग्गा और मुस्कान परवानी के साथ 50 से ज्यादा महिलाओ ने भाग लिया. 

50 से ज्यादा महिलाओ ने लिया भाग
इनमें शिक्षा ,चिकित्सा, उद्योग, कला ,हस्तशिल्प से जुड़ी हुई महिलाएं शामिल थी, जो मातृत्व की जिम्मेदारी संभालने के साथ अपने वेंचर के माध्यम से लोगों को रोजगार उपलब्ध करा रही है, और देश और प्रदेश के आर्थिक विकास में भी मदद कर रही हैं.

मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है.इसी दिम मां के त्याग और उनके सभी योगदानों को सम्मानित करने के लिए इसको मनया जाता है.इस बच्चे अपने मां के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीताते हैं.हर तरह से खुश करने की कोशीश करते हैं.

यह भी पढ़ें:Nagaur Crime News: राज्यसभा सांसद बनने का सपना दिखा संत ने की ठगी,दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:Pratapgarh Crime News:राहगीरों के साथ मोबाइल लूट की वारदात का पर्दाफाश,1 आरोपी गिरफ्तार,5 बाल अपचारी को किया डिटेन

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:प्रदेश में सक्रिय हुआ नया  पश्चिमी विक्षोभ,तेज बारिश के साथ नागौर,सीकर समेत कई हिस्सों में RED अलर्ट

Read More
{}{}